Saturday 25 November 2017

देवत्व मूल पाप backstab सूचक विदेशी मुद्रा


मूल कहानियां, नई क्षमता प्रणाली, और क्षेत्र अराजकता: हम सब कुछ 6 दिवसीय देवत्व खेलना सीखते हैं: मूल पाप 2 जब आप हाल की स्मृति में सबसे समीक्षकों से सम्मानित आरपीजी बनाते हैं, तो आप इसे आगे बढ़ने के लिए क्या करते हैं बड़ा और बेहतर स्पष्ट जवाब लगते हैं, लेकिन जब आप विचार करते हैं कि कैसे विशाल देवत्व: मूल पाप था, तो यह कोई छोटी चुनौती नहीं है कि उन महत्वाकांक्षाओं के स्तर को पार करने की कोशिश की जा रही है। लेकिन वास्तव में छोटे बेल्जियन इंडी लेरिअस स्टूडियोज ने मूल सीन 2 के साथ क्या किया है। तो आप रोल-प्लेइंग में हैं, अपने हेलमेट पर 5 ज्ञान का पट्टा और पीसी पर सबसे बड़ी आरपीजी के बारे में जानें। हाल ही में मैंने एक स्टूडियो का दौरा किया जिसमें खेल के छह घंटे बिताने के लिए सभी अलग-अलग तरीकों - सिंगल प्लेयर, सह-ऑप, और पीवीपी मल्टीप्लेयर - और गेम का वास्तविक स्वाद प्राप्त किया। मेरी वापसी पर मैंने आपको उन लोगों से पूछा जो आप के बारे में जानना चाहते हैं सिर्फ एक पल में उत्तर विशेषताओं का जवाब देना, लेकिन मुझे बेल्जियम से वापस लाए गए सभी नए विवरणों के साथ शुरू करने की सुविधा देता है आप विशिष्ट व्यक्तित्व टैग के साथ एक चरित्र बना सकते हैं जो एनपीसी आपको देखे या प्रभावित करते हैं या आप पूर्व-निर्मित मूल कहानी के साथ एक चरित्र का उपयोग कर सकते हैं, जिनमें से प्रत्येक का अपना स्वयं का एजेंडा है, आपकी पार्टी के पात्रों का अपना लक्ष्य है, जो इसके साथ संघर्ष कर सकते हैं अन्य नायकों के उद्देश्य और बहस, झगड़े, और यहां तक ​​कि मौत का कारण बनता है खेल शुरूआती क्षेत्र फोर्ट जोय है, अपनी क्षमताओं को खोजने के लिए चीजों के एक विशाल संग्रह के साथ एक द्वीप किले याददाश्त द्वारा शासित होते हैं, एक नई स्टेट जो आपको बताती है कि आपको कितने कौशल एक नए कवच प्रणाली को सुसज्जित किया जा सकता है, जो शारीरिक या जादू की क्षति को अवशोषित करने के लिए दूसरी स्वास्थ्य बार की तरह काम करता है एलिमेंट मिश्रण वापस आ गया है, और संयोजन पहले से कहीं ज्यादा अन्वेषक हैं पीवीपी अखाड़ा मोड उच्च-स्तरीय पात्रों की टीमों के बीच एक लड़ाई है। विनाशकारी कौशल के साथ, लेकिन आपको उन का उपयोग करने के लिए एक विशेष संसाधन एकत्र करने की आवश्यकता होगी, यूट्यूब पर पीसीजीम्सएन की सदस्यता लें, कैट के चरित्र निर्माण जैसे कि यह रॉडरिक और स्कारलेट फिर से नहीं है एक के लिए, आप केवल एक ही अक्षर बनाते रहेंगे, हालांकि वे आपके लिंग के आधार पर रॉडरिक या स्कारलेट को डिफ़ॉल्ट करते हैं। लेकिन इस समय नायक बनाने के लिए इतना अधिक है। आप एक दौड़ - मानव, बौना, योगिनी, या छिपकली - और विशालकाय चयन से एक वर्ग चुन सकते हैं जिसमें युद्ध, चुड़ैलों, छायाकार, और मौलवियों शामिल हैं। आप एक ऐसे उपकरण को भी चुन सकते हैं जो आपके चरित्र को कुछ हासिल कर लेते समय थोड़ा गाना चलाएगा। अंक और प्रतिभा आधारित आरपीजी प्रणाली एक परिचित लेकिन बेहतर आड़ में वापसी करता है, और आपके चरित्र का निर्माण करते समय आपके पास इस पर नियंत्रण का एक मजबूत स्तर होता है। सबसे बड़ा अतिरिक्त हालांकि टैग है, जो वास्तव में आपके चरित्र को अद्वितीय बनाने में क्या कर रहे हैं। Ive पहले इन टैग के बारे में सुना है वे बातचीत के साथ करने के लिए, सही हाँ, वे यह तय करते हैं कि आप दुनिया के साथ कैसे बातचीत करते हैं। प्रकृति टैग, आपके लिंग और नस्ल के आधार पर, निर्देशित करें कि एनपीसी आपको किस प्रकार प्रतिक्रिया देते हैं (उदाहरण के लिए, छिपकलियों को कल्पित बौने की कंपनी का आनंद नहीं मिलता है), जबकि आकांक्षा टैग इसे और अधिक व्यक्तिगत स्तर पर लेते हैं अपने चरित्र का निर्माण करते समय आप दो आकांक्षा टैग चुन सकते हैं, जैसे कि विद्वान और खलनायक, और ये बातचीत के दौरान प्रासंगिक विकल्पों को अनलॉक करते हैं। यदि आप जस्टर टैग लेते हैं, उदाहरण के लिए, आप व्यावहारिक चुटकुले के आधार पर अनूठे वार्तालाप की पसंद चुन सकते हैं या थोड़े मूर्ख हो सकते हैं। दस टैग हैं, और वे वास्तव में आपकी मदद करते हैं कि आप उस चरित्र के निर्माण के लिए अद्वितीय भूमिका निभाते हैं, जो आप भूमिका-खेलना चाहते हैं। वहां भी विशेष टैग हैं जो पूर्व-निर्मित वर्णों के लिए उपलब्ध हैं, भी। प्री-निर्मित वर्णों का अर्थ क्या आप अर्थ के बारे में सोचते हैं जब आप किसी भी चरित्र को मूल सीन 2 में चाहते हैं, तो आप पूर्व निर्मित नायकों के सेट से भी चुन सकते हैं। हमारे हाथों के दौरान चार से चुनने के लिए, और लारियन ने वादा किया कि आने वाले अधिक होंगे, भी। पूर्व निर्मित वर्ण वाकई दिलचस्प हैं आपके पास अभी भी बहुत पसंद है - उनकी उपस्थिति और कक्षा पूरी तरह से आप पर निर्भर हैं - लेकिन वे आपके लिए रोल-प्ले करने के लिए पहले से परिभाषित व्यक्तित्व हैं। प्रत्येक में एक विशेष टैग होता है जो उन्हें अनूठे वार्ता विकल्प प्रदान करता है, और इन्हें कुछ वास्तविक लेखन के माध्यम से पात्रों को निजी क्विकर्स बनाने में मदद करते हैं। सबसे बड़ा तत्व वे जोड़ते हैं, हालांकि, मूल कथाएं हैं उत्पत्ति की कहानियां रेडियोधर्मी मकड़ी कीडा द्वारा काटते हुए, लेकिन कम स्पानडेक्स के साथ। हर नायक का इतिहास है जो उन्हें खेल के दौरान प्रभावित करता है। यह दुनिया के भीतर मुख्य और साइड क्वेस्ट के अतिरिक्त अनुसरण करने के लिए एक अद्वितीय मिशन पथ के रूप में आता है। एक उदाहरण के रूप में सेबिल लेते हैं दास से बचने वाले एक योगिनी की भांति, और अब हिंसक प्रतिशोध की तलाश में है। उसके हाथ पर लक्ष्य की एक टैटू सूची है, और पूरे खेल में आप इन लोगों को शिकार करेंगे। प्रत्येक हत्या के साथ आप अपने स्याही सुई का उपयोग कर एक नाम को पार कर सकते हैं। असल में, आर्य स्टार्क बोता है प्रत्येक चरित्र उनके मूल के लिए मौलिक अलग धन्यवाद है। सीबिल, उसकी मुश्किल जीवन के बावजूद, यह भी एक झटके का एक सा है (जब वह उसे खेल रहा था, तो मैंने उसे पहली बार कोशिश करनी थी और एक पात्र को समुद्र में बंद कर दिया था)। यह लाल राजकुमार के लिए एक विशाल विपरीत है, एक किरमिजी चमड़ी छिपकली जिसे बड़प्पन के जीवन से निर्वासित किया गया है इस बारे में काफी नाराज है, स्वाभाविक रूप से लेकिन लोहे के मुकाबले छोटे-छोटे तले हुए हैं, जो इस तथ्य के साथ संघर्ष कर रहे हैं कि एक राक्षस द्वारा बोए जाने वाले बोए गए हैं। जब उसे खेलता है, कभी-कभी राक्षस अपने सभी वार्ता विकल्पों को बदल लेगा और उन्हें मज़ेदार चीजों के साथ बदल लेगा जैसे कि उन्हें मार डालो उन्हें मार डालो यह कुछ बहुत ही तनावग्रस्त, कभी-कभी खूनी परिस्थितियों को जन्म दे सकता है। ये उत्पत्ति पूर्व-निर्मित नायकों को बनाने-से-अपने सामान्य वर्णों की तुलना में काफी अधिक दिलचस्प बनाती हैं। एक सामान्य रूप में आप दोनों अद्वितीय व्यक्तित्व-आधारित संवाद और विशेष मूल खोजों पर याद करते हैं। हालांकि, आपको ये वर्णों के बिना पूरी तरह से बिना चलना पड़ता है। पूर्वनिर्मित नायकों जिन्हें आप न चुनते हैं उन्हें खेल में एनपीसी के रूप में रखा जाता है, और उन्हें आपकी पार्टी में भर्ती किया जा सकता है आपको उन्हें ढूंढना चाहिए। अंतिम गेम के साथ, आपके पास सभी पार्टी के सदस्यों पर पूरा नियंत्रण है, इसलिए आप हर नायक के साथ खेलने में सक्षम होंगे, भले ही आप उन्हें अपने मुख्य रूप में न चुन लें। क्या होता है जब विवादित लक्ष्यों वाले पात्रों को तर्क में मिलता है क्या यह रॉक, पेपर, कैंची की चीज़ों को वापस स्वाभाविक रूप से वर्णों के पात्रों के साथ बहुत भिन्न होता है, इसमें असहमति हो सकती है। मूल सीन 2 को चार खिलाड़ियों के लिए डिज़ाइन किया गया है, हालांकि, रॉक, पेपर, कैंची बहुत मायने रखता है। इसके बजाय, वार्ता विकल्प का अधिक व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है, जैसा कि हमने इस साल के शुरूआती स्टूडियो प्रमुख स्वेन विनकी के साथ चर्चा की थी। या, यदि चैट करना विफल हो, तलवारें भी काम करती हैं देखो, कभी-कभी इसे बोलने के लिए पर्याप्त नहीं होना चाहिए कुछ पात्रों के लक्ष्य हैं जो टिटन्स की तरह संघर्ष करते हैं उदाहरण के लिए, सेबियल्स में से एक ने अपने निजी खोज के लिए पहला लक्ष्य भी एक संपर्क है जो रेड प्रिंस के साथ बात करना चाहता है। ब्याज का एक बड़ा संघर्ष है, और सह-ऑप में खेला जाने वाला एक बहुत ही दिलचस्प परिदृश्य है। खिलाड़ियों के एक साझा पत्रिका है, लेकिन व्यक्तिगत जांच का विवरण निजी रखा जाता है, इसलिए दोनों खिलाड़ियों को इस स्थिति से पूरी तरह से अनजान हो सकता है। परिणाम सभी इस बात पर निर्भर करता है कि खिलाड़ियों के बीच बातचीत कैसे होती है। यदि आप सब कुछ पर चर्चा करते हैं, तो आप अपने बीच शांति से निर्णय ले सकते हैं जो अपनी खोज को पूरा कर लेते हैं। लेकिन अगर चुपके से खेला जाता है, तो सीबिल उस जानकारी को रोक सकता है। शायद वह कुछ घंटों के लिए पार्टी से अलग हो जाती है और लाल राजकुमार भी उन्हें ढूंढने के बारे में सोचने से पहले उसका लक्ष्य को मारता है। या, यदि पूरे दल द्वारा लक्ष्य खोजा गया है, तो सेबिल लाल प्रिंस को यह सुनिश्चित करने में असमर्थ हो सकता है कि वह उसे रोक नहीं सकें। कैसे एक स्वास्थ्य औषधि के बारे में, जो वास्तव में छिपाने में एक विष है या एक साधारण पीठ पीवीपी लड़ाई, बातचीत या मज़ाक के रूप में एक वैध समाधान है, और सह-ऑप वर्णों के बीच दिलचस्प नाटक उत्पन्न करने में मदद करता है। रुको, इसलिए मेरा सहकारी साथी मुझे मार सकता है क्या होता है तब क्या होता है जब सह-ऑप्शन पर एकल खेलने के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले सिस्टम, मारे गए खिलाड़ियों को पुनरुत्थान पुस्तक का उपयोग करके पुनर्जीवित किया जाना चाहिए। दो-खिलाड़ी सह-ऑप्शन में प्रत्येक व्यक्ति के दो अक्षर का नियंत्रण होता है, इसलिए यदि आपके नायकों में से एक की मृत्यु हो गई तो आप दूसरे को पुनरुत्थान करने का मौका मिल सकता है। यदि दोनों मर चुके हैं, या आपके पास केवल एक ही चरित्र का नियंत्रण है, तो इसका सहारा लेने के समय में आपकी मदद करने के लिए एक सह-ऑप दोस्त से बातचीत करने का समय है। यह थोड़ा दंडित लग सकता है, लेकिन यह निश्चित रूप से मूल पाप की भावना के भीतर है। मुझे नए शुरुआती क्षेत्र के बारे में बताएं क्या यह मेरे हाथ को बहुत ज्यादा पकड़ने की कोशिश करता है बिल्कुल नहीं मूल पाप के बारे में आपको जो भी याद है वह यहां पूरी तरह से लागू है। जहां आपको जाना चाहिए, वहां के लिए बहुत कम मार्गदर्शन है, और प्रगति आपको पर निर्भर करती है कि हर एनपीसी से बात करने की उम्मीद में यह भी सबसे छोटा संकेत है कि अगले स्थान पर कहाँ जाए फोर्ट जोय में खेल की शुरुआत में हाथों पर सत्र हुआ था। यदि आप देवताओं के विडंबनात्मक हास्य के बारे में जानते हैं, तो यह कोई आश्चर्यचकित नहीं है कि फोर्ट जोय जादू के उपयोगकर्ताओं के लिए एक द्वीप-आधारित एकाग्रता शिविर है, जो कि उसके कैदियों पर एक खास पकड़, विशेष, घातक कॉलर के लिए धन्यवाद करता है। आप अपने समुद्र तट पर कहानी को केवल एक ही लक्ष्य के साथ धोया गया है: भागने बेशक, फोर्ट जोय में आप केवल एक चीज नहीं कर सकते अपने पलायन करने के लिए शोध करने से आप अक्सर भ्रामक हो सकते हैं, जो कई पक्षों की खोजों को उजागर करता है कि किले बंदरगाहों यह पर्याप्त क्षेत्र दर्जनों एनपीसी के घर है - कैदियों और गार्ड दोनों - जिनमें से कई प्रस्ताव देने के लिए गहरी बातचीत करते हैं और अनुरोध करने के पक्ष में हैं यहां तक ​​कि चारों ओर घूमने के सरल कार्य से पता चलता है कि इस शुरुआती क्षेत्र की गड़बड़ी गहरी है। मेरे एक अक्षर में एक छेद गिर गया और एक तहखाने में फंस गया, जिससे मुझे बचाव अभियान पर मेरे अन्य तीन नायकों का नेतृत्व करने के लिए प्रेरित किया। मामलों को मुश्किल करने के लिए, जो गिरफ्तार किया गया था, उस गार्ड पर कब्जा कर लिया गया था जो हत्या को छिपाते थे, और वे इस नए गवाह के बहुत प्यार करते थे। एक साधारण पर्ची ने छिपे हुए तहखाने प्रवेश द्वार के लिए दुनिया को दबाने के लिए और एक गार्ड साजिश को रोक दिया। इसका सिर्फ एक उदाहरण है कि दिव्यता सभी खिलाड़ियों के कार्यों को समान महत्व और गहराई के समान समझती है। पिछले गेम की तुलना में इस दुनिया के लिए और अधिक भविष्यवाणी करने वाला टोन, क्रूर गार्ड, भयावह जीव, और शिविर में प्रचुर मात्रा में दुख का एक सामान्य अर्थ है। लेकिन टेरी प्रेट्टेत्-एस्क पागलपन अब भी वहां है: सबसे पहले वर्णों में से एक का सामना करना पड़ता है एक केकड़ा ने एक जादूगर को यकीन किया है। हां, जानवरों से बात करना निश्चित रूप से वापस है कई मायनों में, फोर्ट जॉय को शुरू करने के लिए एक बढ़िया वातावरण है। एनपीसी को एक गाइड के रूप में कार्य करने के बावजूद आपको यह पता करने की ज़रूरत है कि दोस्त और दुश्मन कौन हैं, पार्टी की भर्ती करने का प्रयास करें, और बाहर निकलने का तरीका जानें। लारियन वादा करता है कि भागने के कई तरीके हैं, दूसरों की तुलना में कुछ और अधिक स्पष्ट हैं मुकाबले में नया क्या है और क्या ब्लैज यादें एक बार फिर मूल पाप एक क्लासिक रूप से कठिन मोड़-आधारित प्रणाली के लिए चुनता है, और जब यह बहुत परिचित है, आरपीजी प्रणाली में कुछ बदलाव पहले गेम के बाद से हैं, जो प्रभावित करती हैं कि कैसे काम करता है । इनमें से पहली यादें हैं आपका चरित्र केवल एक समय में कई मंत्र या कौशल को याद कर सकता है, एक ऐसे स्टेट द्वारा निर्धारित किया जाता है जिसे आप ऊपर उठाने के रूप में सुधार कर सकते हैं। जितनी अधिक अंक आप इसमें डालते हैं, उतनी अधिक मेमोरी स्लॉट्स आप उपयोग कर सकते हैं। जब आपके पास मुफ्त स्लॉट होते हैं, तो यह केवल आपके लाइब्रेरी से कौशल चुनने का एक मामला है, और ये आप ही हैं जो युद्ध में उपयोग करते हैं। असल में यह एक ऐसी प्रणाली है जो आपको यह सोचने के लिए मजबूर करता है कि आप आने वाली लड़ाइयों के लिए आपके कितने कौशल की आवश्यकता हो सकती है। यह भी एक चरित्र को समतल करने के लिए आपके दृष्टिकोण को समायोजित करता है: क्या आप मेमोरी में अधिक अंक डालते हैं ताकि लड़ाई में मस्तिष्क और कौशल के एक व्यापक पूल की अनुमति हो, या कम मेमोरी के साथ करते हैं और अधिक अंक डालते हैं, कहते हैं, ताकत, तो उन कम कौशल अधिक शक्तिशाली युद्ध में दूसरा उल्लेखनीय परिवर्तन कवच है। वर्ण शारीरिक और जादू कवच दोनों हो सकते हैं, जो उनके स्वास्थ्य बिंदुओं से ऊपर दिखाई देने वाले एक बार द्वारा प्रतिनिधित्व किया जाता है। कवच आमतौर पर स्वास्थ्य से पहले क्षति लेता है, और इसलिए बफर परत के रूप में काम करता है। विनाशकारी शारीरिक हमले जो अनजान लक्ष्य को मार डालेगा, वह शारीरिक कवच द्वारा मिटाए जा सकते हैं, जबकि जादू कवच विशेष रूप से चुभने वाले मंत्रों से रक्षा कर सकता है। बेशक, ऐसे कौशल हैं जो कवच को बाईपास करने में आपकी मदद कर सकते हैं, इसलिए यह सभी सामरिक दृष्टिकोण में है। तो उन तार्किक प्रणालियों के बारे में, जैसा कुछ भी आप की तरह विश्वास करते हैं। मूल सीन 1 पहले से ही अन्य आरपीजी की तुलना में प्रकाश वर्ष पहले से महसूस किया है कि यह पर्यावरण का उपयोग करने और तत्वों के संयोजन को आश्चर्यजनक प्रभाव के साथ कैसे पेश करता है, लेकिन मूल सीन 2 संभावनाओं की एक और बड़ी सरणी कहते हैं एक व्यक्तिगत पसंदीदा जादू की लपटों के रूप में आता है। कहें कि एक दुश्मन ने आपकी पार्टी के कुछ सदस्यों के आसपास तेल की एक बैरल गिरा दी है और आग लगा दी है, जिससे आपके नायकों को एक हानिकारक नरक में खड़ा हो रहा है। लपटों से जल्दबाजी में पीछे हटने की कोशिश करने के बजाय, आप एक जादूगर पात्र हो सकता है आग को आशीर्वाद दे गर्जन गर्मी अब एक शांत नीली हो जाती है, और धीरे-धीरे उस में खड़ा किसी को भी भर देता है। आपके दुश्मन इस पर हालांकि इसका फायदा उठा सकते हैं आग की भेदभाव न हो, इसलिए दुश्मनों को चमक में आसानी से मार्च कर सकते हैं और अपने एचपी को ऊपर उठा सकते हैं। या, अगर उनके पास सही जादू की पहुंच है, तो वे आपके नायकों की स्थिति को नुकसान पहुंचा सकते हैं जो कि नुकसान पहुंचाते हैं। यदि हम पूरी स्थिति को उसके सिर पर घुमाते हैं और कल्पना करते हैं कि फ्लेमिंग तेल की चपेट में दुश्मन फंस गए हैं, तो हम अग्नि को दबाने से उनका निधन सुनिश्चित कर सकते हैं। इससे जलने को रोकने में मुश्किल होती है, लगातार नुकसान के चक्र में उन्हें फँसाने। सिर्फ एक परिदृश्य से संबंधित चार अलग-अलग उदाहरण हैं। बहुत सारे हर पर्यावरणीय खतरा और जादू जादू की एक नई और रोमांचक बातचीत होती है, और देवत्व के मुकाबले में बहुत अधिक मजा आता है क्योंकि उन्हें अधिकतम प्रभाव के लिए शोषण करने से आता है। कैसे दुनिया के बाकी हिस्सों के बारे में अन्तरक्रियाशीलता में कोई बड़ा परिवर्तन नहीं है बिल्कुल नहीं मूल सीन 2 सिमुलेशन को मुक्त करने के अपने दृष्टिकोण में अपने पूर्ववर्ती से बहुत अलग नहीं लगता है, लेकिन निश्चित रूप से उस प्रयास का एक विस्तारित संस्करण अपने पसंदीदा क्लासिक आईओमेट्रिक आरपीजी पर वापस सोचिए और कल्पना करें कि आज के दिनों में वे क्या चाहते हैं यदि वे दस सीक्वेल थे। मूल पाप खेलते समय आपको बहुत ज्यादा लग रहा है। दुनिया के लिए आपकी अधिकांश दृष्टिकोण बातचीत के जरिये गहराई से दी जाती है, प्रणालियों की तुलना में ज्यादा, और टैग का मतलब है कि वार्तालाप बातचीत के आधार पर अलग-अलग हो सकता है जिसके आधार पर पार्टी के सदस्य संवाद शुरू करते हैं। न केवल टैग्स को निर्देशित करते हैं कि लोग आपके साथ कैसे व्यवहार करते हैं, लेकिन लोगों के साथ सीधे बातचीत करने के नए तरीके पेश करते हैं यह आसान हो सकता है (उदाहरण के लिए, यदि आपके पास सिपाही टैग है तो थोड़ा आक्रामक है), या बातचीत की विशेषज्ञ शाखाएं खोलें जो रोचक जानकारी तक पहुंच सकते हैं हमारे हाथों पर हमें यह पता नहीं था कि यह कहाँ जा सकता है, लेकिन यह आशाजनक लग रहा है। दूसरी बात, देवत्व आप को फिर से सोचने के लिए मजबूर करता है कि आप अपनी दुनिया को कैसे नेविगेट करते हैं। ऐसे कई पर्यावरणीय बाधाएं हैं जो आपको समान तर्कों का उपयोग करके उन पर काबू पाने की जरूरत है जो युद्ध में देखा गया है। उदाहरण के लिए, एसिड के puddles एक दुर्गम बाधा नहीं होना चाहिए। एक योद्धा एक भारी स्लैम हमले कर सकता है जो दुश्मनों को वापस धकेलता है, या इस मामले में लाल सागर की तरह एसिड पोखर को अलग करता है मैंने सुना है कि इसकी पीवीपी मल्टीप्लेयर है यह भयानक होने जा रहा है, ठीक है, मैं क्यों मिलता है कि आपको लगता है कि। मुख्य रूप से एकल-खिलाड़ी गेम में कभी भी अच्छा मल्टीप्लेयर था, खासकर जब आरपीजी की बात आती है तो मैं आपको आश्वासन दे सकता हूं कि दिव्यता: मूल पाप 2 रुपये की प्रवृत्ति लोकप्रिय लोकप्रियता देखी जा सकती है, लेकिन पीवीपी वास्तव में भयानक है। स्पष्ट होने के लिए, जब मैं कहूं कि पीवीपी मल्टीप्लेयर, मेरा मतलब है कि उचित क्षेत्र-आधारित मुकाबला सह-ऑपरेशन में अभियान चलाते समय आप अपने दोस्तों के साथ पैर-पैर की अंगुली ले जा सकते हैं, लेकिन मूल सीन 2 के पास एक अखाड़ा मोड है जो केवल सामरिक युद्ध के बारे में है। इसे थोड़े ही XCOMs मल्टीप्लेयर के रूप में सोचें, फिर मैगिका के साथ इसे बांटना। मैं मैगिका संदर्भ बना रहा हूँ क्योंकि एरिना वास्तव में एक झटका है। मैंने इसे Larian से एक आदमी के साथ खेला (लैन पर, यदि आप नेटवर्क में दिलचस्पी रखते हैं) और हमारे पास बहुत मज़ेदार था क्योंकि शक्तिशाली जादू मंत्र के साथ सभी प्रकार के आकस्मिक विनाश थे। लोगों की मृत्यु हो गई, गलत नायकों पर हमला किया गया, और गंभीर रूप से उल्टी हुईं। बुनियादी सेट-अप यह है: दो खिलाड़ियों के लिए एक सममित क्षेत्र युद्धक्षेत्र, जिनमें प्रत्येक के पास चार हीरो हैं। ये मैच-सेट स्क्रीन से पूर्व-निर्मित और चयन किए गए हैं, और पहले से ही उनके निपटान में कौशल की विशाल श्रेणी के साथ उच्च स्तर हैं। मेरे विरोधी और मैं दोनों एक मानव योद्धा, एक योगिनी रेंजर, एक छिपकली जादूगर, और एक बौना दुष्ट की समान टीमों का इस्तेमाल किया। एरेनास विभिन्न प्रकार की बाधाओं का घर है, चाहे वे केवल प्लेटफॉर्म उठाएंगे या नारियल को उबाल लेंगे। स्रोत बिंदुओं के रूप में जाना जाने वाले कुछ झिलमिलाहट पूल भी हैं: इन में एक चरित्र चलना एक विशेष संसाधन प्रदान करता है, जो कि उनकी सबसे शक्तिशाली क्षमता को बढ़ावा देने के लिए उपयोग किया जाता है जैसा कि आप कल्पना कर सकते हैं, इन बिंदुओं को पाने के लिए तेजी से खेल का एक बड़ा फोकस है। क्या आपको एक स्रोत बिंदु प्राप्त करने में विफल रहे, उन्हें प्राप्त करने के अन्य तरीके भी हैं उदाहरण के लिए, कुछ वर्णों में एक वैम्पायरिक क्षमता होती है जो स्रोतों को अन्य पात्रों से चोरी कर सकती है, या उन्हें लाशों से भी जांघ सकता है अपने दुश्मन को यह देखने के लिए बहुत मजेदार है कि वे बड़ी हड़ताल करने की स्थिति में हैं, केवल उन संसाधनों से इनकार करने के लिए जो उन्हें ज़रूरत है। इस तरह के जटिल पागलपन के साथ एक साधारण मैच फटा जा रहा है। लारियन के खिलाफ एक मैच के दौरान मेरी दुश्मन लगभग दुश्मन योद्धा के द्वारा खत्म हो गया था, जो मेरे प्रतिद्वंद्वी ने कई भ्रमकारियों को देखकर आश्चर्यचकित किया था (जिसमें उपचार की आग में आग लगने से आग लगाना, मेरे लाभ और मनोरंजन के लिए बहुत कुछ शामिल है) उस भयंकर योद्धा को मारने की वजह से, मैंने अपने आखिरी कार्यवाही बिंदु का उपयोग करने के लिए आगे चलकर उन रोगियों को चंगा कर दिया। यह अप्रत्याशित रूप से मेरे बदमाश को गिराने का कारण बना, एक कब्र पत्थर उसके स्थान को छः फीट नीचे दर्शाता है। लारी से लड़का हंसने लगा आईडी को यह सब पूर्व में नियोजित करने में असफल रहा, और यह सुनिश्चित किया कि मेरे बदमाश को शाप के साथ झुकाया गया था जिससे नुकसान में उपचार हो जाता है। आईडी मेरे स्थिति संकेतकों को पढ़ने में विफल रहा है, और उसके जाल में गिर गया क्या एक बड़ी चुपके एरेनास अपेक्षाकृत तंग हैं, इसलिए तत्वों को मिलाते समय आप जो भारी तूफान बना सकते हैं, उन्हें नक्शे के पूरे कोने में बिना किसी अड़चन के नरक में बदल सकते हैं। हालांकि हमेशा एक रास्ता बाहर है एक नायक एक एसिड दलदल में फंसे हुए हैं एक दुश्मन के साथ जगहों को स्वैप करने के लिए बस एक जादू स्पेल का उपयोग करें। वे अब और हँस नहीं होगा। तो आप क्या कह रहे हैं: देवत्व: मूल पाप 2 बहुत अच्छा है, हाँ हाँ। यह एक महान गेम के लिए एक बड़ी अगली कड़ी है, और अभी तक किसी अन्य आरपीजी की तुलना में अधिक महत्वाकांक्षी और आविष्कारशील लगता है। इसके कुछ अच्छे घंटों के बाद खेलने के बाद, इसके बारे में क्रिसमस पर एक बच्चे के रूप में उत्साहित नहीं होना चाहिए। शुक्र है कि जब तक क्रिसमस नहीं होता है, तब तक आप देवत्व के रूप में नहीं मानते हैं: मूल पाप 2 15 सितंबर की प्रारंभिक पहुंच में आता है। सुझाव: बैकस्टैड संकेतक हथियार वाले पात्रों के लिए यह अच्छा होगा कि बैकस्टैज सक्रिय चरित्र के कारण भीड़ पर एक संकेतक का कारण बनता है। हो सकता है कि एक हल्का हरा या भूरे रंग का शंकु (दुष्ट कौशल किताब का रंग सबसे अधिक समझ में आता है) उस श्रेणी को प्रदर्शित करते हुए दिखाया जा सकता है जिसमें वह वर्ण उनके द्वारा स्थैतिक वेक्टर को भीड़ तक बना सकता है और फिर भी बैकस्टैब इससे बहुत से फेडली आकस्मिक आंदोलन विफल हो जाएंगे। इसके अलावा यह वाकई वास्तव में अच्छा होगा अगर हम माउस को इसके लिए निकटतम शत्रुतापूर्ण लक्ष्य पर बंद करने के लिए एक बटन प्राप्त कर सकें, तो कुछ वास्तव में निश्चिंत लक्ष्यीकरण वाले मुद्दे हैं जिन्हें आसानी से इस द्वारा साफ किया जा सकता है। यह एक महान खेल दोस्तों, इसे रखो Ive इस श्रृंखला के साथ एक पूरे के रूप में बहुत खुश है, और इसे बहुत मज़ा आता है। धन्यवाद। मुझे खेल से शैली में परिवर्तन से श्रृंखला में खेल को ताज़ा और मनोरंजक लगता है। विशेष रूप से मेरे बचपन के खेल के लिए शैलियों की तरह इस तरह एक विपर्ययण विशेष रूप से दिलचस्प है 1010 दुर्घटना में फिर से एक आग में मर जाएगा Mostrando 1 - 8 de 8 टिप्पणियाँ मुझे लगता है कि यह एक अच्छा विचार है। यहां तक ​​कि अगर इसके विकल्प को टॉगल किया जा सकता है या बंद किया जा सकता है क्या आप फिर से नवीनतम संस्करण में पीछे रह सकते हैं जिस तरह से दुष्ट चला गया, मैं किसी भी बैकस्टैब की जानकारी नहीं ढूंढ सका, और पीछे से हमला करते समय मुझे दुश्मनों को कोई बोनस नुकसान नहीं लग रहा था।

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