Friday 10 November 2017

ब्रिजवे सिनेमा उत्तरकॉट सत्र के समय विदेशी मुद्रा


5 कदम सीवी सफलता परीक्षा 4 W8217s और 1 एच सीवी सफलता की परीक्षा आपके सीवी की जरूरत है मुश्किल हिट। यह करने के लिए एक नौकरी है और यह 8217 एस इसे तेजी से करना है व्हेप, बैंग, बूम तो हीर्स कौन कौन कहां कहां क्यों सीवी की जांच 8211 सिर्फ इसलिए जांचने के लिए कि आपका सीवी सही सिद्धांतों पर आधारित है या नहीं सीवी टेस्ट: पृष्ठ 1 अपना सीवी निकालें पृष्ठ 1 पर जाएं और पृष्ठ 1 केवल (अभी तक पृष्ठ 2 तक न देखें) कौन: क्या मेरा पेज 1 तुरंत रीडर को बताता है कि मैं सिर्फ अपना नाम नहीं कह रहा हूं लेकिन मेरी सबसे योग्यता और पिछले नौकरी के शीर्षक के बारे में कुछ जानकारी क्या है: क्या मेरा पेज 1 तुरंत रीडर को बताता है कि नौकरी की तलाश में कौन सी भूमिका तलाश रहा है और क्या यह स्पष्ट रूप से बताता है कि मैं उस भूमिका में पाठक को कैसे ला सकता हूं (यानी अधिक पैसा, अधिक शांति मन, अधिक समय, अधिक दक्षता, आदि) कहां है: क्या मेरा पेज 1 तुरंत रीडर को बताता है कि मैंने पहले किसने काम किया है क्या यह कुछ विचार प्रदान करता है कि मैंने हाल ही में 8211 काम किया है तुरंत पाठक को बताएं कि मुझे स्थिति के लिए आवेदन करने में आत्मविश्वास क्यों महसूस हो रहा है क्या यह मेरी सबसे उत्कृष्ट उपलब्धियों 8211 को बताता है कि मैं कैसे स्थिति के लिए आवेदन कर रहा हूं: कैसे मैं अपना पृष्ठ 1 ऊपर उपरोक्त जानकारी देने पर ध्यान केंद्रित कर सकता हूं एक पुलिस - 5 वीं पॉइंट 8211 के बाहर मुझे 8211 और अभी तक स्वीकार करना होगा, यह महत्वपूर्ण है 8217। इस परीक्षा का उपयोग करने में कोई मतलब नहीं है यदि आप केवल 8217 के रूप में सामान्य रूप से जारी रखना चाहते हैं क्या आप मेरे साथ वापस जाएं परिवर्तन करें। कुछ नया करो। एक प्रभाव बनाओ अब पृष्ठ 2 सच के बारे में क्या पृष्ठ 2 का कोई फर्क नहीं पड़ता है, अगर हमने 4 डब्ल्यू के उत्तर दिए हैं। एक महान पेज 1 की तुलना में अधिक शक्तिशाली नहीं है 1 अच्छा या खराब नोटिस के लिए एक बल के रूप में 4 डब्ल्यूई दावों और तथ्यों का एक मिक्स है दावा सिर्फ अपने दम पर फुलफुल हैं हम यह कह सकते हैं कि चेहरे में नीले रंग के होने तक बहुत बढ़िया था लेकिन इसका मतलब यह है कि इसे वापस करने के लिए कुछ भी नहीं मिला (योग्यता, अनुभव, उपलब्धियां, संदर्भ आदि)। तो मुझे देखकर मुझे आशा है कि यह आपके लिए कुछ सकारात्मक मार्गदर्शन प्रदान करेगी। सभी प्रश्नों में से, निश्चित रूप से, यह सबसे महत्वपूर्ण कैसे है यह सवाल है कि सुधार का प्रतिनिधित्व करता है और बाद के बेहतर परिणाम परीक्षण करें और जानें टेस्ट करें, संशोधित करें और समायोजित करें यदि आप 4 डब्ल्यूएस पर शून्य बनाते हैं तो निराश मत हो 8211 बस सीखें Ive हाल ही में कई डॉक्टरों (चिकित्सा, कंप्यूटर विज्ञान), एमबीए grads, प्रबंध निदेशक, आदि के लिए सीवी लिखा है और वे 4 WS के बारे में एक सुराग नहीं था या तो लेकिन अब वे रचनात्मक रहें साहसिक बनो। अपने अनुभव को देखें आपने अच्छा काम किया है आप इसे रख सकते हैं अच्छे लोगों के लिए नियोक्ता प्यास हैं वे किसी की सराहना करते हैं जो अपने व्यवसाय के लिए लाभ लेना चाहते हैं और जो कहते हैं। अगर आपका 4 Ws का पालन करता है तो आपका सीवी एक शक्तिशाली हथियार बन जाता है और निश्चित रूप से अगर आप सिर्फ समय 8 8 8 -217 का समय लेते हैं या आप अपना सीवी अधिकार प्राप्त करने की कोशिश कर रहे हैं, तो एक क्षण और हताशा का सामना कर सकते हैं, तो यहां पर मेरी सीवी लेखन सेवा के बारे में और जानकारी प्राप्त करें I या इसे देखें 8211 कैसे एक 8220Guerrilla सीवी 8220 लिखने के लिए। अगर आपको सीवी या लिंक्डइन सहायता की ज़रूरत है, तो कॉल करें या मुझे कभी भी ईमेल करें: Ph 27 83 744 5454 gerardwowcv Ill व्यक्तिगत रूप से जवाब मैं यहॉं आपके लिए हूँ। सीवी लेखन प्रशंसापत्र प्रिय गेरार्ड, आप ट्रॉलली खास हैं यह मेरी अपेक्षाओं से बहुत दूर है, यह साबित करने के लिए कि मुझे दोपहर एक साक्षात्कार दिया गया है, जिसने एक एजेंसी से मुझे एक कवर पत्र के साथ भेजने के 5 मिनट बाद वापस बुलाया। - रिविल आर, सप्लाई चेन स्पेशलिस्ट हाय गेरार्ड, जब संबंधित एचआर विभागों को मेरी सीवी मिली, तो उसी कंपनी में दो अलग-अलग नौकरियों के लिए उसी दिन दो साक्षात्कार हो गए। मैंने हमेशा कहा था कि मुझे केवल नौकरी पाने के लिए एक साक्षात्कार दिया गया था और आपके सीवी ने यह संभव बनाया मैं अब से सीवी whisperer के रूप में आप का उल्लेख करेंगे। आपके द्वारा किए गए प्रयास के लिए धन्यवाद। - क्रिस पी, मार्केटिंग मैनेजर, गुड डे जेरार्ड, यह ईमेल आपकी मदद के लिए धन्यवाद करता है, क्योंकि मैं पहली बार नौकरी आवेदन में सफल रहा हूं। मुझे नहीं लगता कि मैं छोटी सी सूची के होने का मौका खड़ा होता, अगर यह मेरी सीवी बिछाने में आपकी रचनात्मक प्रतिभा के लिए नहीं था मैंने आपकी सेवाओं का उपयोग करने के लिए कई मित्रों की सिफारिश की है सभी बेहतरीन और बहुत धन्यवाद - एनसी, डरबन जेरार्ड एक महीने पहले आपने अपना सीवी लिखा था तब तक ईडी ने 1500 से अधिक सीवी को भेजा और 6 जवाब मिला। मैंने अपना नया सीवी 16 बार भेजा, 6 जवाब मिला, और एक महान सीनियर मैनेजमेंट नौकरी की पेशकश की, जिसे मैं स्वीकार करता हूं। धन्यवाद। आपने बहुत अच्छा काम किया। - माइक वी, बीएससी एमबीए, इंजीनियरिंग परियोजना प्रबंधक प्रिय जेरार्ड - आपने मेरी सीवी तैयार की है - बल्कि आपने अपना मूल्य-प्रोफाइल जोड़ दिया है अपनी उत्कृष्ट कृति के साथ पुराने सीवी को बदलने के बाद से मुझे वास्तव में बहुत अधिक प्रतिक्रियाएं मिलीं आखिरकार मुझे नौकरी मिली है और मुझे पता है कि आपके सीवी को मेरे पैर दरवाजे में मिला है। नौकरी एक बड़ी चिकित्सा बीमा कंपनी के वरिष्ठ कानूनी सलाहकार है और यह पैकेज मुझे कभी उम्मीद की अपेक्षा अधिक है, जहां मेरे पास R500K था - मुझे प्रति वर्ष R750K की पेशकश की गई थी। मैं आपको बहुत धन्यवाद नहीं कर सकता हूं - एंजी बी, अटार्नी मैं बस आपको यह बताना चाहता हूं कि मैंने खुद को एक नई नौकरी प्राप्त करने में कामयाब हो गया है इस महीने के अंत में एक कुंजी खाता प्रबंधक के रूप में सिर्फ आपको विशेष धन्यवाद कहना पसंद है। - हेलेन, कुंजी खाता प्रबंधक मैं आपको एक नोट छोड़ने के लिए धन्यवाद कहना चाहता हूं, हाल ही में एक साक्षात्कार न मिलने के लिए, लेकिन तुरंत एक नई नौकरी मिल रही है जिसे मैं 1 सितंबर को शुरू कर रहा हूं। इसलिए मैं अपने शानदार सीवी के बारे में कार्यालय के आसपास डींग मार रहा हूं। मुझे इस नई नौकरी पर पहुंचा दिया और निश्चित रूप से मेरे पास 3 सहयोगी हैं जो आपके साथ शीघ्र ही संपर्क करेंगे Ive कुछ भी नहीं किया है लेकिन yr स्तुति गीत के रूप में मुझे विश्वास है कि आप सबसे निश्चित रूप से मेरे अच्छे भाग्य के साथ कुछ था - जूली बी, प्रोजेक्ट मैनेजर मेरी साक्षात्कार में पहली टिप्पणी थी कि मेरे पास एक बहुत ही प्रभावशाली सीवी था, मुझे लगता है कि इंटरव्यू सिर्फ मुझे जांचने के लिए था, उन्होंने पहले ही अपना दिमाग बना लिया था जो वे नौकरी के लिए चाहते थे - करिन, व्यवस्थापक प्रबंधक धन्यवाद, सर्वश्रेष्ठ नए साल के लिए धन्यवाद, कभी भी मौजूद है। अब मेरे पास इस महीने के लिए दो और इंटरव्यू लगाए गए हैं, लेकिन अंतर यह है कि ड्राइवरों की सीट में आईएम। मैंने अपने कुछ सहयोगियों को आपसे भेजा है, जिन परिणामों से मैंने सीवी से मिला जिसे आपने तैयार किया था उत्कृष्ट थे और 3 दिनों के भीतर मुझे परिणाम मिला - मेरा पहला साक्षात्कार, 6 सप्ताह के भीतर - एक नई नौकरी। अच्छे काम को बनाए रखें - निश्चित रूप से आपकी सेवा का उपयोग करते समय निश्चित रूप से गारंटी दी जाती है। - इंग्रिड सी, महाप्रबंधक जब मैंने अपना सीवी भेजा तो मैं सीधे शॉर्टलिस्ट पर गया। और केवल एक साक्षात्कार के बाद मुझे नौकरी की पेशकश की गई, मुझे सचमुच विश्वास है कि सीवी ने मुझे और अधिक सकारात्मक बना दिया और नियोक्ता को इतनी स्पष्ट और बेचकर मुझे प्रभावित किया - किरशनी एन, वित्तीय प्रबंधक। इसे भेजने के एक दिन के भीतर मुझे एक उच्च मैं वास्तव में क्या देख रहा था की तुलना में स्थिति। मुझे अगले सप्ताह एक साक्षात्कार के लिए तैयार किया जाएगा। आपके लिए धन्यवाद मैं अब और अधिक बिक्री योग्य हूं और मेरे पास बहुत ही उच्च हिट दर है मुझे प्राप्त हुए त्वरित उत्तर पर मुझे आश्चर्य हुआ था। - जेम्स, आईटी इंजीनियर हाय वहाँ - बस संक्षेप में आपको यह बताने के लिए कि मुझे आपकी सलाह और मेरी सीवी लिखने के बाद एक बढ़िया प्रतिक्रिया हो रही है, मुझे आत्मविश्वास बढ़ाने के लिए और मेरी जगह पर ध्यान देने के लिए बहुत धन्यवाद नौकरी से निपटने के शिकार से निपटने धन्यवाद - सारा, व्यापार विश्लेषक मैंने कुछ समय पहले आपको एक मित्र का उल्लेख किया था। हेस को अब टोयोटा में इस सपने की नौकरी मिली है और पहले से ही 2 अन्य ऑफ़र बना दिए गए हैं। उन्होंने सबसे ज़्यादा श्रेय दिया है, यदि आपके संभावित भावी नियोक्ताओं द्वारा आपको दिखाए गए प्रस्तावों और ब्याज के संबंध में उनकी सारी सफलता नहीं है और अब मैं चाहता हूं कि आप मेरी मदद करें, उसी तरह। - एरोल, ओएचएस विशेषज्ञ जेरार्ड - मैं सिर्फ एक भयानक सीवी के लिए आपका ईमानदारी से शुक्रिया अदा करना चाहता था। यह उन उपकरणों में से एक था, जो मुझे मायावी सॉफ़्टवेयर विकास क्षेत्र में एक अश्लील वेतन के साथ सपने का काम करने में मदद करता था। मैंने इस्तीफा दे दिया है और मेरे पिछले नियोक्ता और नए के बीच के पारगमन में हैं और सोचा कि मुझे क्रेडिट देने की आवश्यकता है, क्रेडिट का कारण है। मुझे शोध अवधि में नियोक्ताओं और संगठनों से कई पूरक प्राप्त हुए हैं। मैं बहुत अधिक I. T.o. खड़ा किया स्थिति, वेतन और अंतरराष्ट्रीय प्रासंगिकता और हमने यहां और पहले विश्व के देशों के लोगों के साथ प्रतिस्पर्धा की। आपकी मदद के लिए धन्यवाद, आपने मुझे अच्छे लगते देखा। - डेविड, आईटी प्रबंधक सभी मदद के लिए धन्यवाद सीवी शानदार है मैं बहुत खुश हूं। - एंड्रयू, नैदानिक ​​मनोवैज्ञानिक प्रिय जेरार्ड - सीवी के लिए धन्यवाद, जो आपने पिछले महीने मेरे लिए तैयार किया था। मैं सिर्फ आपको बताना चाहता हूं कि मैंने इसे पिछले हफ्ते एक कंपनी को सबमिट किया (पहला और एकमात्र आवेदन, एक नेटवर्किंग परिचय, एक विज्ञापित नौकरी नहीं) और आज सुबह एक साक्षात्कार में गए जहां मुझे साक्षात्कार में एक स्थान की पेशकश की गई थी। - शेली, बिक्री प्रतिनिधि हाय गेरार्ड, मुझे ड्राफ्ट सीवी मिला और यह शानदार लग रहा है। मैं नहीं समझ सकता कि यह मेरे बारे में था मैं इसे किसी और चीज की जरूरत नहीं समझता। बहुत बहुत धन्यवाद। मैं आपको कई अन्य लोगों की सलाह दूंगा - सुमाया, अटार्नी हाय गेरार्ड, आपकी मदद के लिए धन्यवाद, मैं आपके सीवी से आपके पास इसे प्राप्त करने के बाद दिन में भेजता हूं। दो दिनों के भीतर मुझे चार साक्षात्कार खड़े किए गए और रिपोर्ट में मुझे खुशी हुई कि मुझे तीन प्रस्ताव मिले हैं। मैंने अपना पसंदीदा और आईएम को सोमवार को कंसोल ग्लास में शुरू किया था। इसकी एक महान पेशकश और मैं उम्मीद कर रहा था की तुलना में अधिक। आपकी मदद के लिए धन्यवाद एक बार फिर - लॉयड, इंजीनियर हाय गेरार्ड, वैसे मैं इसे परीक्षण में डाल दिया। एक संभावित ग्राहक, मैंने कभी नहीं मिला, 2 दिन पहले मुझे सीवी से अनुरोध किया और उन्हें अपनी रचना भेजने के बाद उन्होंने मुझे एक घंटे के भीतर वापस बुलाया और बैठक की व्यवस्था की। बैठक में उन्होंने उल्लेख किया कि यह सीवी की शक्ति थी जो उसने किया था। एक पृष्ठ मैं चकित हूँ वाह, यह वास्तव में काम किया यह पहली कंपनी थी जिसे मैंने इसे भेजा था। धन्यवाद। मुझे वास्तव में आपका इनपुट अच्छा लगा। पैसा अच्छी तरह से बिताया। - फ्रानकोइस, टीवी संपादक इस सीधे बात कर, आक्रामक नौकरी शिकार ई-कोर्स मुफ्त जाओ। किसी भी 12 कर्मों को खोज न करें आपको कर्मी एजेंसियों, नौकरी खोज वेबसाइटों और सीवी के बारे में बता रहा है। आप अपनी नई नौकरी के लिए वास्तविक और तेज, आसान मार्ग सीखेंगे। अपने विवरण यहां भरें- जे जेरार्ड ले रूक्स, एक सीवी लिंक्डइन पृष्ठ लेखक नौकरी खोज कोच - रेडियो 702 SAFM पर सुना, द स्टार फाइनेंशियल मेल में देखा गया मेरा उद्देश्य: अधिक साक्षात्कार, अधिक नौकरी की पेशकश करने में आपकी मदद करना। प्रश्न प्राप्त हुए मुझे फ़ोन करो। आप की जरूरत पर चर्चा करें। सोएरसे रोनन (द ग्रैंड बुडापेस्ट होटल) 1 9 50 के दशक में इस रोमांस की शुरुआत कर रहे हैं क्योंकि एलिस लेसी एक युवा आयरिश महिला है, जो एक नई जिंदगी की खोज के लिए न्यूयॉर्क जा रही है। Colm Tibn द्वारा उपन्यास के आधार पर और निक हॉर्नबी (एक शिक्षा। जंगली) द्वारा स्क्रीन के लिए अनुकूलित। उनका और अधिक साओरसे रोनन (द ग्रैंड बुडापेस्ट होटल) 1 9 50 के दशक में एक रोमांटिक रोमिस की भूमिका निभाता है, जो एक नई आयरिश महिला, जो एक नए जीवन की खोज के लिए न्यूयॉर्क में आती है, एलिस लेसी है। Colm Tibn द्वारा उपन्यास के आधार पर और निक हॉर्नबी (एक शिक्षा। जंगली) द्वारा स्क्रीन के लिए अनुकूलित। जब उसे इटैलियन लड़के टोनी (एमरी कोहेन, द प्लेस बियॉन्ड द पाइन्स) के साथ पेश किया जाता है, तो उसकी घर की कमी कम हो जाती है। लेकिन जब एलिस को आयरलैंड में वापस बुलाया जाता है, तो वह जो अमेरिकी में निर्माण करना शुरू कर देती थी, वह शुरू हो जाती है और आकर्षक स्थानीय जिम (डोमहॉलल गिलेसन, पूर्व मशीना) की प्रगति के साथ, यह जीवन पूरी तरह से गायब हो सकता है। जॉन क्राउले (क्लोज सर्किट, बॉय ए) द्वारा निर्देशित किया गया सायरिरस रोनन, एमीरी कोहेन, जूली वाल्टर्स, डोमहॉल गलेसन, जिम ब्रॉडबेंट अवार्ड, द बॉलीवेंट अवार्ड्स, बेस्ट ब्रिटिश फ़िल्म विजेता, 2018 बैटटा अवार्ड्स रेटेड एम, सेक्स पर्दे और आक्रामक भाषा 1:52 नाटक, रोमांस , आधिकारिक ऐतिहासिक खोज, युवा आयरिश महिला एलिस (साओरसे रोनन) 1 9 50 के न्यूयॉर्क में आती है, जहां वह चुपके से शादी करती है। उसके लिए देखभाल करने के लिए आयरलैंड लौट रहा है। और पढ़ें स्वतंत्रता की मांग, युवा आयरिश महिला एलिस (साओरसे रोनन) 1 9 50 के न्यूयॉर्क में आती है, जहां वह चुपके से शादी करती है। अपनी मां की देखभाल के लिए आयरलैंड में लौटने पर एलिस को एक नया रोमांस और आंतरिक संघर्ष का सामना करना पड़ता है: उसे अपने बिग एपल पति को लौट जाना चाहिए, या उसके आयरिश परिवार के साथ रहना और नया प्यार करना नादुकतापूर्ण लगता है बिल्कुल। लेकिन नाटक को शामिल करने के लिए रोमांस की आलोचना करना हिंसा के लिए गाने की विशेषता के लिए एक संगीत की आलोचना करना या टारंटिनो फिल्म की तरह होगा। निर्देशक जॉन क्रॉले और पटकथालेखक निक हॉर्नबी ने साधारण लड़की से मिलते-लड़के (साप्ताहिक) साजिश पर ध्यान केंद्रित करके मशहूर रोमांस के नुकसान से बचें। हां, प्रेम और परिवार के उन ग़ैरमेव पुराने विषयगत स्टेपल्स हैं, लेकिन ब्रुकलिन ने विचार करने की हिम्मत रखी है कि क्या होता है अगर खुशी का पीछा परिवार, घर और प्रेम छोड़ने की कीमत पर होता है। बेस्ट पिक्चर और एडेप्टेड पटकथा नामांकन के साथ, रॉन एक ऑस्कर के लिए चल रहे हैं उनका शानदार प्रदर्शन एक सूक्ष्म प्रदान करता है, मेलोड्रामा के मुख्य भाग में मानव हृदय को धड़कता है। हिफ़ाज़त के साथ, एक चौंकाने वाला कलाकारों द्वारा पूरी तरह से समीक्षकों का समर्थन किया जाता है, यदि संक्षिप्त, कॉमेडी बारी जूली वाटर्स की सौजन्य यह बजट में कमी हो सकती है, लेकिन यवेस ब्लैंगर्स की शानदार फोटोग्राफी, माइकल ब्रूक्स के ग्रैंड ऑर्केस्ट्रल स्कोर, और उत्कृष्ट वेशभूषा, सेट और स्थान एक महाकाव्य व्यक्तिगत आने वाली आयु कहानी का उद्घाटन करते हैं। मुठभेड़, मनोरंजक और भावनात्मक, ब्रुकलिन बेमिसाल पुराने स्कूल है मिल्स एंड बून से ज्यादा मर्चेंट आइवरी, रोमांटिक नाटक इस निविदा से काफी बेहतर नहीं है, इन सभी वर्षों में पिछली पंक्ति में अपने दादा दादी की तरह फिल्माए जाने वाले फिल्में लोगों की समीक्षा (12 रेटिंग, 7 समीक्षाएं) एक खूबसूरती से फोटो खिंचवाने और बारीकी से अभिनय ऐतिहासिक नाटक 45 तारे फिल्म ब्रुकलीन (2018) दर्शकों को विरोधियों के विरोध के चुंबकीय पुल का अनुभव करने वाले या छोटे शहर के परिचित परिरक्षण के बीच फाड़ डालेगा। और पढ़ें फिल्म ब्रुकलिन (2018) दर्शकों को विरोधियों के चुंबकीय पुल का अनुभव करने वाले या छोटे से परिचित और बड़े अज्ञात के बीच फाड़ा गया है। संघर्ष और कठिनाई उन लोगों के लिए विशिष्ट है जो बेहतर जीवन की तलाश में घर छोड़ते हैं और प्रवासियों की यात्रा की कहानियों को सार्वभौमिक रूप से शारीरिक और भावनात्मक वितरण के बारे में हैं। ऐसी कहानियां विशेष रूप से छू रही हैं जब निर्दोष युवा आँखों के माध्यम से कहा जाता है और प्रेम त्रिकोण बेहद पहना सिनेमाई उपकरण है जो अपरिवर्तनीय वफादारी के दर्द का प्रतीक है। यह फिल्म उत्साह और ईलिस के भय का एक उच्च-निष्ठापूर्ण चित्रण है, एक युवा आयरिश गुलाबी कांटेदार ब्रुकलिन और अमेरिकन सपने के लिए उठी। यह 1 99 0 के दशक में उच्च बेरोजगारी और राजनीतिक अस्थिरता की आवश्यकता के रूप में तलाश की जा रही है, जिसके कारण अमेरिका में प्रवास करने वाले युवा वयस्कों की संख्या दर्ज हुई, जिनमें से कई ने आयरिश आयरिश स्वागत किया जो कि उन्हें कम श्रमिक वर्ग के जीवन में हमेशा के लिए फंसे। अटलांटिक के दोनों तरफ प्यार पाने के बाद, एलीस को दो जीवों और दो विश्व के बीच चुनना होगा। यह एक ही नाम के उपन्यास से अनुकूलित एक खूबसूरती से फोटो खिंचवाने और बारीक अभिनय ऐतिहासिक नाटक है शहरी ब्रुकलिन की सघनता में जीवंत आयरिश रूचियों के हड़ताली विपरीत आयरिश उत्साह को दर्शाता है जो अमेरिकी पैलेट को इतना सांस्कृतिक रंग जोड़ता है। कहानी एक रैखिक और सीधी है इसलिए फिल्म का पूर्ण भावुक प्रभाव पूरी तरह से अभिनय से होना चाहिए और साओरसे रोनन पूर्ण रूप से उपलब्ध कराएंगे। वह एलीज़ की भूमिका में स्पष्ट रूप से महत्वहीन है क्योंकि वह प्रिय आयरलैंड और नई दुनिया के वादे के बीच भावनात्मक रोलर कोस्टर की सवारी करती है। एमिलिस दो सवार मर्दानगी के दो आकर्षक रीति से अलग सांस्कृतिक संस्करणों का प्रतिनिधित्व करते हैं और रॉनन्स के उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए मजबूत समर्थन कलाकार हैं। फिल्मों की शक्तियों में से एक भी कमजोरी है क्योंकि सभी प्रवासी कहानियां होमिकनेस, अलगाव, संघर्ष और युवा प्रेम के बारे में हैं, इसलिए कथा वर्णन की एक निश्चित तत्व है। यद्यपि सभी प्रेम कहानियों के रूप में अक्सर नाटककारी होते हैं, फिल्म बड़ी घटनाओं की बजाय छोटे क्षणों का संग्रह है। यदि यह आपको तेरी बना देता है, जैसा कि मैंने किया था, तो आप ठीक कहानी कहने, उत्कृष्ट अभिनय और एक अच्छी तरह से निर्मित अवधि के नाटक से छुआ महसूस करेंगे होम बीमारी के बारे में महान कहानी छुपाएं 45 सितारे साओरसे रोनन इस समय कुछ शानदार फिल्में बना रहे हैं, यह मानना ​​मुश्किल है कि वह एक बार घातक बच्चा हत्यारे हन्ना थीं। मैं विषय बंद जा रहा हूँ, माफ करना। और अधिक पढ़ें साओरसे रोनन इस समय कुछ शानदार फिल्में बना रहे हैं, यह मानना ​​मुश्किल है कि वह एक बार घातक बच्चा हत्यारे हन्ना थीं। मैं विषय बंद जा रहा हूँ, माफ करना। ब्रुकलीन एलीज़ (रोनन) के बारे में एक अद्भुत कहानी है जो एक नई जिंदगी शुरू करने के लिए न्यूयॉर्क जाते हैं। मैं लगभग साजिश के बारे में कुछ विस्तार में गया था लेकिन आप इसके लिए एक ट्रेलर देख सकते हैं, यह फिल्म अद्भुत प्रदर्शन के साथ एक शानदार कहानी है दिशा बहुत बढ़िया है और शॉट्स महान हैं और यदि आप मेरी तरह हैं और थोड़ी देर के लिए विदेशी रहते हैं, तो आप वास्तव में समझ सकते हैं कि ईलिस किस प्रकार से गुजर रहा था। डोमहॉल गलेसन एक उपस्थिति बनाते हैं और वह पिछले साल 4 महान फिल्मों में थे और वह या तो एक आश्चर्यजनक एजेंट या भूमिकाओं के लिए एक महान नजर है। महान पेसिंग और कहानी छुपाए गए 45 निष्पादित सितारे मैं बेतरतीब ढंग से इस पर टिकट जीता और यह एक सुखद आश्चर्य है कि यह डैमनल गलेसन के साथ एक खूबसूरत फिल्म बन गई है, जो कि स्टैंडआउट के रूप में है। मैं बेतरतीब ढंग से इस पर टिकट जीता और यह एक सुखद आश्चर्य है कि यह डैमनल गलेसन के साथ एक खूबसूरत फिल्म बन गई है, जो कि स्टैंडआउट के रूप में है। छुपाएं एक अच्छी फिल्म जो मेरे किशोर साल की यादें वापस लाती है। एक निष्पक्ष अंत के साथ एक अच्छा रोमांस एक अच्छी फिल्म है जो मेरे किशोर साल की यादें वापस लाती है। एक निष्पक्ष अंत के साथ एक अच्छा रोमांस सुखद छिपाना, लेकिन 35 सितारों। लुभावना नहीं किसी भी उच्च अंक के बिना एक कोमल जुनूनी प्रेम कहानी लुभावना नहीं किसी भी उच्च अंक के बिना एक कोमल जुनूनी प्रेम कहानी एक आकर्षक मूवी 45 सितारों को छुपाएं स्रोत उपन्यास के महान अनुकूलन, हालांकि कई पुस्तक-टू-स्क्रीन रूपांतरों के साथ-साथ अंत में सरलीकृत किया जाता है। रोनन उत्कृष्ट थे क्योंकि सभी समर्थन थे। स्रोत उपन्यास का और अधिक महान अनुकूलन पढ़ें, हालांकि कई किताब-टू-स्क्रीन रूपांतरों के साथ अंत को सरल बनाया गया है। रोनान उत्कृष्ट थे क्योंकि सभी सहायक अभिनेता थे। सुंदर ब्रुकलिन 55 सितारों को छुपाएं। एक बिल्कुल शानदार फिल्म जो जानता है कि वह क्या है: एक अवधि रोमांस। जैसे कि यह एक पूरी तरह से मुहर मुक्त कहानी के साथ कुछ और होने का नाटक नहीं करता है। और पढ़ें एक बिल्कुल शानदार फिल्म जो जानता है कि वह क्या है: एक अवधि रोमांस जैसे कि यह एक पूरी तरह से मुहर मुक्त कहानी के साथ कुछ और होने का बहाना नहीं करता है जो आपको दिल की तार पर सही चक्कर लगाएगा और टग देगा। लेकिन यह साईरसे रॉनन्स 50 दशकों के आयरिश इमिग्रेंट एलिस के रूप में शानदार प्रदर्शन है, जो कि इस फिल्म के चारों ओर घूमती है, उसे एक अच्छी तरह से योग्य ऑस्कर नामांकन अर्जित करती है। सिनेमाई अभिनय और कहानी अपने असीम सर्वश्रेष्ठ पर कह रही है। रोनांस प्रदर्शन के बिना छुपाएं, ब्रुकलिन ने शायद एक शक्कर स्वाद छोड़ दिया हो। लेकिन वह वह घटक है जो सब कुछ एक साथ लाता है: उसे शांत शान्ति लंगर लगभग Ronans प्रदर्शन के बिना और अधिक पढ़ें, ब्रुकलिन एक शक्कर स्वाद छोड़ दिया हो सकता है लेकिन वह वह घटक है जो सब कुछ एक साथ लाता है: उसे शांत शान्ति लंगर लगभग हर दृश्य और हर शॉट हॉलीवुड रिपोर्टर को छुपाएं पूरी तरह से एक अलग दुनिया में उठाए जाने की भावना प्रदान करता है, इसलिए परिवहन समय-समय और जगह और सामाजिक प्रवृत्तियों का अर्थ है। एक अलग दुनिया में पूरी तरह से उठाए जाने की भावना प्रदान करता है, इसलिए परिवहन समय-समय और स्थान और सामाजिक प्रवृत्तियों का अर्थ है। टाइम आउट छुपाएं न्यू यॉर्क, जैसा कि यह आकर्षक है उतना व्यापक है, ब्रुकलिन एक पुराने जमाने के रविवार की दोपहर नाटक है जो दुर्लभ छंटनी और हास्य के साथ कहता है। जितना व्यापक यह आकर्षक है, ब्रुकलिन एक पुरानी जमाने रविवार की दोपहर नाटक के साथ दुर्लभ छंटनी और हास्य के साथ बताया गया है। छिपी वैराइटी (यूएसए) एक ऐसे स्थान को भरता है जिसमें स्टूडियो एक बार विशिष्ट था, एक अच्छी तरह से पढ़ा गया और सम्मानित उपन्यास का उपयोग निष्ठापूर्वक देखा गया टियरजर्कर के आधार के रूप में किया गया था। एक ऐसे स्थान को भरता है जिसमें एक बार विशेषीकृत स्टूडियो, एक अच्छी तरह से पढ़े गए और सम्मानित उपन्यास का उपयोग एक नम्रतापूर्वक टियरजर्कर के आधार के रूप में किया गया था। छिपे हुए साम्राज्य (यूके) अनेशमाली रोमांटिक और एक सुंदर सूक्ष्म, पुराने जमाने की भव्यता के साथ हासिल किया गया, पुरस्कारों के लिए परिपक्व होने वाला यह एक अद्भुत आ रहा-विचार कथा। सुंदर रूप से रोमांटिक और सुंदर, पुराने जमाने की भव्यता के साथ हासिल किया गया, पुरस्कारों के लिए परिपक्व होने वाली एक अद्भुत आभूषण-कथा की कहानी। आयरिश टाइम्स को छिपाने के लिए सामाजिक इतिहास का एक शानदार मिश्रण और रेड-इन मेलोड्रामा। इसका अर्थ यह है कि पूरी तरह से बधाई के तौर पर यह कहने के लिए कि मेवे बिची उसके साथ अच्छी तरह से मिल पाती। सामाजिक इतिहास का एक विजयी मिश्रण और सुसंस्कृत-इन मेलाड्रामा। इसका अर्थ यह है कि पूरी तरह से बधाई के तौर पर यह कहने के लिए कि मेवे बिची उसके साथ अच्छी तरह से मिल पाती। छिपी न्यूयॉर्क टाइम्स सुश्री रॉनन ने सभी चीजों का उपयोग किया - उसकी मुद्रा, उसकी भौहें, उसकी सांस, उसके दांत, उसके छिद्र - परिवर्तन की प्रक्रिया को व्यक्त करने के लिए जो भूकंपी और सूक्ष्म दोनों है सुश्री रोनन ने सब कुछ का उपयोग किया - उसकी मुद्रा, उसकी भौहें, उसकी सांस, उसके दाँत, उसके छिद्र - परिवर्तन की प्रक्रिया को व्यक्त करने के लिए जो दोनों भूकंपी और सूक्ष्म है लॉस एंजिल्स टाइम्स को छिपाने के लिए दर्शकों के लिए एक आकस्मिक धन, जो बुद्धि, अनुग्रह के साथ समृद्ध भावनाओं के लिए भूख लगी है और भावुकता का पता नहीं है। दर्शकों के लिए एक आकस्मिक धन, जो बुद्धि, अनुग्रह के साथ समृद्ध भावनाओं के लिए भूख और भावुकता का एक निशान नहीं है। छुपाएँ कुल फिल्म (यूके) कोल्म टिब्सन आयरिश एक्सपैस अनुभव का कड़वा-मिठाई उपन्यास क्रॉली और हॉर्नबी द्वारा स्क्रीन पर निर्विवाद रूप से लाया, जिसमें साओरसे रोनाण ने खुद को उत्कृष्ट किया। और पढ़ें आयरिश एक्सपैस अनुभव का क्रीम-मिठाई उपन्यास क्रॉली और हॉर्नबी द्वारा स्क्रीन, साओरसे रोनन के साथ पत्ते में खुद को बढ़ाना फिल्म इनक (ऑस्ट्रेलिया) को छुपाएं फिल्म को उन लोगों को संतुष्ट करना चाहिए जो पुस्तक को और साथ ही नवागंतुकों को पसंद करते हैं। फिल्म को उन लोगों को संतुष्ट करना चाहिए जो पुस्तक को और साथ ही नवागंतुकों को पसंद करते हैं। छिपाना

No comments:

Post a Comment