Saturday 30 December 2017

विदेशी मुद्रा 2 बार ब्रेकआउट


ब्रेकआउट सलाखों के संकेतक हाय मिकॉम - सूचक के लिए धन्यवाद, इसके लिए मैं जो देख रहा हूं उसके बहुत करीब है। मैंने भारत को लोड किया है और लाल सलाखों को देख सकते हैं जहां मैं उन्हें ढूंढने की उम्मीद करता हूं लेकिन हरा नहीं है। क्या यह एक भारतीय है उच्च और निम्न दोनों या केवल नीच दोनों पर ब्रेकआउट दिखाने के लिए जितने हरे रंग की सलाखों से पहले (मेरे सेट अप में) पेंट किए गए हैं, 20 बार उच्च टूट गया है। जिस तरह से हरे रंग की पट्टी काफी देर तक एक महान प्रविष्टि होती है, लेकिन वास्तव में मुझे क्या चाहिए, यह एक अलार्म इंडी है 20 बार ऊंचा और साथ ही चढ़ाव के ब्रेक के लिए इसके अलावा मेरे पास आपकी स्क्रीन शॉट में आपके जैसे शीर्ष दाईं ओर डेटा नहीं है I बस सभी चीजों को जानने के लिए और किसी भी आकार या रूप में महत्वपूर्ण नहीं होने के कारण, बस समझने की कोशिश कर रहा है। ग्रेट इंडी वैसे। यह एक सरल और शक्तिशाली संकेतक है (मुझे यकीन नहीं है कि इसे संकेतक कहा जा सकता है) मैं कुछ समय पहले कोडित हूं जिसे मैं साझा करना चाहता हूं, बहुत अधिक अव्यवस्था के बिना चार्ट को देखते हुए इसे जल्दी से पहचानने के लिए बहुत उपयोगी है। इसकी एक एमटीएफ सूचक है, इसलिए यह अलग-अलग समय सीमा से एक्स बार के ब्रेकआउट को भी देख सकता है (उदाहरण के लिए 5 मिनट मोमबत्ती ब्रेकआउट 20 दिन की रेंज)। गणना एक बार सीमा है, उदाहरण के लिए 20 20 बार अंतिम बार का उच्चतम अर्थ अवधि एक अवधि यानी है। 60 का मतलब 60 मिनट, 1440 डी 1 और इतने पर जब किसी पल में किसी पट्टी पर ब्रेकआउट तब होता है (एक कीमत एक्स बार हाईला के समय के अंतर्गत आता है), यह बार हरे रंग (ब्रेकआउट अप) या लाल (ब्रेकआउट डाउन) को पेंट करता है। स्क्रीनशॉट और सूचक संलग्न है, आनंद लें मैं अपने सभी संकेतकों का प्रशंसक हूं। वे समझने के लिए स्वच्छ और सरल हैं मैं एमटी 4 संकेतक सूचना उपकरण के रूप में उपयोग करता हूं और सिग्नल उत्पन्न करने के लिए नहीं। मुझे लगता है कि आप इस शैली को समझते हैं। आपकी सूचना उपकरण निस्संदेह सबसे अच्छा है यदि आप कुछ और आंकड़े शामिल कर सकते हैं तो यह बेहतर होगा। जैसे कि यह pips में अवधि के खुले-बंद और उच्च-निम्न प्रदर्शित कर सकते हैं, यह उत्कृष्ट होगा। यह उपकरण डर से छुटकारा पाने में मदद करता है जब किसी को साप्ताहिक आंदोलन को खुला से बंद करने का एहसास होता है जो उच्च-उच्च के साथ तुलना में उच्च नहीं है और यह योजना स्टॉप लॉस और प्रविष्टियों में मदद कर सकता है। दैनिक, साप्ताहिक, 2 सप्ताह, 4 सप्ताह, 3 महीने, छह महीने और एक वर्ष का प्रतिशत परिवर्तन (पिप्स में) देने वाले कुछ प्रकार के बॉक्स बेहद उपयोगी होंगे। अब मैं अपने तीन उपकरण, ब्रेकआउट मोमबत्तियाँ, जानकारी का उपयोग कर रहा हूं। एमटीएफ-मोमबत्तियां, सीजेए के उच्च-निम्न पट्टी के साथ-साथ मेरे व्यापार के लिए मल्टीप्वाट्स, मल्टीफिब्स और बैरी समर्थन और प्रतिरोध के अन्य टूल। अच्छे, स्वच्छ और उपयोगकर्ता के अनुकूल उपकरण विकसित करने के लिए आपको फिर से धन्यवाद। GBPUSD डेली बार ब्रेकआउट लक्ष्य 2: 2 एक्स संदर्भ बार एक्सटेंशन अमान्यकरण: जारी रखा समेकन (मार्केटस्कोप 2.0 चार्ट्स का उपयोग करके बनाया गया) जनवरी के महीने के लिए उतना 737 पिप्स आगे बढ़ने के बाद GBPUSD दैनिक चार्ट पर मजबूत करने के लिए शुरू हो गया है जैसा कि ऊपर दिए गए चार्ट में देखा गया है, यह समेकन एक आंतरिक बार का रूप ले रहा है। एक ब्रेकआउट की तलाश में ट्रेडर्स शुक्रवारक्वाज़ दैनिक मोमबत्ती का समर्थन और प्रतिरोध के संदर्भ के रूप में उपयोग कर सकते हैं। वर्तमान में प्रतिरोध 1.4362 पर पाया जाता है, जबकि समर्थन नीचे 1.4204 पर पाया जाता है। इस घटना में कि कीमतें ऊपर प्रतिरोध या नीचे के समर्थन से ऊपर टूट जाती हैं, व्यापारी संभावित मूल्य लक्ष्यों की पहचान के लिए 158-पिप संदर्भ बार के 1-एक्स एक्सटेंशन का उपयोग करने पर विचार कर सकते हैं। यह 1.4520 पर प्रारंभिक बुलंद लक्ष्य रखता है, और 1.4047 के पास मंदी के लक्ष्य हैं। यदि कीमतें जारी रहती हैं ldquoinsiderdquo और breakout में विफल, यह सुझाव देगा कि आगे समेकन GBPUSD के लिए दुकान में है। इस परिदृश्य में, किसी भी ब्रेकआउट प्रविष्टियों को कम से कम अस्थायी रूप से निलंबित किया जाएगा। ईमेल के माध्यम से सीधे वॉकरर्सक्वो विश्लेषण प्राप्त करने के लिए, कृपया यहां साइन अप करें डेलीफएक्स विदेशी मुद्रा समाचार और तकनीकी मुद्रा विश्लेषण प्रदान करता है जो वैश्विक मुद्रा बाजार को प्रभावित करते हैं।

No comments:

Post a Comment