Tuesday 26 December 2017

28 यूरो ऑड विदेशी मुद्रा


यह ऑस्ट्रेलियाई डॉलर बनाम यूरो के लिए विदेशी मुद्रा बोली है इस उद्धरण में, एक यूरो (आधार मुद्रा) का मान ऑस्ट्रेलियाई डॉलर (काउंटर मुद्रा) के संदर्भ में उद्धृत किया गया है। EURAUD 2018 में यूरोपीय संप्रभु ऋण संकट के बीच अपनी चढ़ाओं पर पहुंच गया, जब यह ए 1.16 9 मध्य जुलाई 2018 के बाद से, जोड़ी मुख्य रूप से यूरोपीय केंद्रीय बैंकों की संपूर्ण मौद्रिक लेनदेन (ओएमटी) की नीति के कारण बरामद हुई है, जो भी ईसीबी राष्ट्रपति ड्रैगी ने अगस्त 2018 में जो कुछ भी उपाय किया था, क्रिस्टोफर वेक्चिओ द्वारा नाटकीय रूप से शांत कैलेंडर इस हफ्ते महत्वपूर्ण ड्राइवरों के बिना यूरो छोड़ दें, आने वाले दिनों में न्यूज़फ़ीड को सबसे बड़ा जोखिम बनाते हैं। क्रिस्टोफर वेक्चिओ द्वारा क्रिस्टोफर वेक्चिओ द्वारा क्रिस्टोफर वेक्चिओ द्वारा पढ़ना जारी रखें मेरी पसंद: EURUSD, EURJPY, EURAUD AUDUSD में निकट अवधि के सेटअप: विशेषज्ञता के निकट-अवधि तकनीकीएं व्यापार की औसत समय सीमा: 1-2 दिनों की पुष्टि आपके अनुरोध के लिए धन्यवाद आपको शीघ्र ही ईमेल द्वारा अपना पूर्वानुमान प्राप्त होगा ए: वास्तविक एफ: पूर्वानुमान पी: पिछला डेलीफिक्स प्लस रेट्स चार्ट आरएसएस पिछले प्रदर्शन भविष्य के परिणाम का कोई संकेत नहीं है। डेलीएफएक्स आईजी ग्रुप की खबर और शिक्षा वेबसाइट है। आम तौर पर मैं कम प्रसार के कारण इंट्रोडे में यूआरयूएसडी कारोबार कर रहा हूं। इस घंटों में: NY बंद होने के बाद - सिडनी खुली, शायद टोक्यो खुली, मैं कुछ प्रश्नों के ब्योरा करना चाहूंगा, लेकिन मेरी पसंदीदा मुद्रा जोड़ी में कोई स्टीम नहीं है मैंने इस युगल को कुछ बार देखा है, और मैं बाजार खोलने पर एक महान आंदोलन देख सकता हूं। तो जब मैं इस युग्म के व्यापार के लिए यूरोपीय संघ में हूं, तो टोक्यो खुली मेरे लिए थोड़ा देर हो चुकी है, कभी-कभी मुझे हांगकांग ओपन भी मिलता है (यूरोपीय संघ से थोड़ा आगे बढ़ रहा है) PATIENCE को खरीदने के लिए मई 2018 में शामिल होना स्थिति: रहना Frosty 55 पदों EURAUD 4h चार्ट आरआर उस व्यापार के लिए बहुत अच्छा नहीं है, लेकिन लाभ को प्रभावित करने के लिए अच्छी संभावना संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) अक्टूबर 2018 में शामिल है स्थिति: मेरे लिए 174 डाक संक्षिप्त भी। आगामी चुनाव अमेरिका (यद्यपि धुआं और दर्पण) और यूरोपीय संघ की स्थिति अच्छी स्थिति में जारी रहती है, कहीं नहीं जा रही है।

No comments:

Post a Comment