Tuesday 19 December 2017

क्रेनेसी विदेशी मुद्रा दलाल


Currensee समीक्षा Currensee समीक्षा नुकसान यह विदेशी मुद्रा उद्योग में अक्सर नहीं है कि वहाँ एक उत्पाद है कि पूरी तरह से अद्वितीय और अलग है हम जानते हैं कि विदेशी मुद्रा दलालों हैं कुछ दूसरों की तुलना में बेहतर प्रस्तावों के साथ, लेकिन दिन के अंत में, वे सभी बहुत ही समान हैं। यह संकेत प्रदाताओं पर लागू होता है विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम और ऑटो ट्रेडर्स के रूप में अच्छी तरह से कूर्नेसी ने बॉक्स के बारे में सोचने का फैसला किया, और एक उद्योग में जो आम तौर पर अपनी पूरी क्षमता के लिए सामाजिक उपकरण का उपयोग नहीं करता है, उन्होंने एक पूर्ण विदेशी मुद्रा सोशल नेटवर्क के साथ पहिया को फिर से बनाया है। कररनेसी के वेब-आधारित सोशल प्लेटफॉर्म से व्यापारियों को अपने दोस्तों के व्यापार को देखने की क्षमता, तत्काल संदेश, फेसबुक और ईमेल सहित विभिन्न तरीकों से उनके साथ संवाद करने की क्षमता मिलती है। कर्रेनसी मंच और अवधारणा वास्तव में कई समस्याओं का हल करती है जो व्यापारियों को दैनिक आधार पर मिलते हैं। ऐसे बाजार में जो लोग दावा कर रहे हैं कि वे विशेषज्ञ हैं और आप अपनी रणनीति या उत्पाद बेचने की कोशिश कर रहे हैं, तो क्रेनेसी उन्हें पैसे के साथ अपने दावों का समर्थन करने का एक तरीका प्रदान करता है। व्यापारी को अपने दोस्तों के व्यापार की पूर्ण पारदर्शिता है, जिससे उन्हें यह देखने में मदद मिलती है कि वास्तविक विशेषज्ञ कौन हैं और उन्हें बाकी से अलग करने के लिए। वास्तविक समय संचार के बारे में पूरे ऑनलाइन समुदाय में बात करने के साथ, कर्रेनसी ने यह देखने की क्षमता के साथ इस नए रुझान का इस्तेमाल किया है कि किसी भी समय ऑनलाइन कौन है और उस व्यक्ति के साथ संवाद करता है, जबकि विभिन्न जोड़े और व्यापार रणनीतियों पर अन्य व्यापारियों के इनपुट भी देख रहा है। प्लेटफॉर्म ही वेब आधारित है, जिसका मतलब है कि व्यापारियों को किसी भी कंप्यूटर पर किसी भी कंप्यूटर पर किसी भी चीज को डाउनलोड करने की कोई आवश्यकता नहीं है। एक बार जब आप मंच पर लॉग इन करते हैं, तो आप स्वचालित रूप से ट्रेडिंग डैशबोर्ड द्वारा स्वागत करते हैं, जिसमें कई उपयोगी जानकारी शामिल हैं। आप अपने करीरेन दोस्तों, जोड़ी, उपयोगकर्ता, रणनीति का इस्तेमाल किया, उस समय खोले जाने वाले समय, प्रवेश मूल्य, लाभ लें, और रोको नुकसान सहित, नवीनतम ट्रेडों को खोलने में सक्षम हैं। बेशक, यह जानकारी केवल तभी उपलब्ध होती है अगर वह उपयोगकर्ता चाहता है, इसलिए गोपनीयता की कोई भी समस्याएं नहीं हैं। इसके अलावा, व्यापार की जाने वाली रकम उपलब्ध नहीं हैं, क्योंकि कुछ लोग यह देख सकते हैं कि निजी और संवेदनशील जानकारी के रूप में ट्रेडिंग डैशबोर्ड भी व्यापारी के लिए अन्य रोचक और महत्वपूर्ण जानकारी प्रदान करता है, जैसे कि एक आर्थिक कैलेंडर, अस्थिरता इतिहास का एक चार्ट, और चर्चा किए जाने वाले गर्म विषयों पर उपयोगकर्ता द्वारा बनाए गए मंच। अगला डैशबोर्ड रिसर्च डैशबोर्ड है, जो व्यापारी को सभी जानकारी प्रदान करता है, जिसमें उन्हें ताज़ा समाचार, आरएसएस रीडर और बहुत कुछ सहित बाजार में व्यापार करने की आवश्यकता होती है। पूरे इंटरफ़ेस विगेट्स से बनाया गया है ताकि वे अपनी पसंद के आस-पास और अनुकूलित किए जा सकें। अगली टैब मजेदार समुदाय डैशबोर्ड है, जहां पर वह क्रेरेनी श्रेष्ठता है। एक एकीकृत फेसबुक एप्लिकेशन, सभी लोकप्रिय त्वरित मैसेजिंग प्रोटोकॉल तक पहुंच है, इसलिए भी अगर आपका व्यापारी दोस्त करीनबी का सदस्य नहीं है और इसलिए प्लेटफॉर्म के भीतर आपके साथ चैट नहीं कर सकता है, तब भी आप उन्हें खोलने से पहले सलाह और इनपुट के लिए पूछ सकते हैं। एक व्यापार। बहुत उपयोगी सुविधा यह डैशबोर्ड्स टैब को बताता है, जो केवल शुरुआत है। अगली टैब एक सामुदायिक टैब है, जो आपको प्रासंगिक व्यापारियों से ढूंढने और कनेक्ट करने और उन्हें अपने संपर्कों में जोड़ने में सक्षम बनाता है। सामुदायिक टैब में एक उन्नत खोज सुविधा शामिल है जो आपको व्यापारियों को उनके व्यापार रणनीतियों, विश्लेषण के दृष्टिकोण, मुद्राओं के व्यापार, साथ ही उनके स्थान या व्यापारिक अनुभव जैसे विभिन्न मानदंडों के आधार पर खोजने की अनुमति देती है। साथ में आगे बढ़ना, अगला टैब रणनीतियाँ टैब है, जिसमें आप उनके विशेषताओं और परिणामों के आधार पर उपलब्ध व्यापारिक रणनीतियां पा सकते हैं। आपके पास विभिन्न रणनीतियों के बारे में बुनियादी जानकारी देखने की क्षमता है या विस्तार से पता करें पर क्लिक करें, जो कि सभी रणनीतियों की जानकारी का एक बहुत विस्तृत प्रदर्शन लाता है। सोशल नेटवर्क होने के नाते, अगले टैब एक प्रोफाइल टैब है, जिसमें आप अपने करीरेन प्रोफाइल का निर्माण और कस्टमाइज़ कर सकते हैं और दूसरों को इसे कैसे देखें। अंत में, आखिरी टैब बाजार है, जिसमें पाठ्यक्रमों के उपयोगकर्ता पाठ्यक्रमों, ईपुस्तक से शुरू होने वाले कई विदेशी मुद्रा उत्पादों तक पहुंच रखते हैं, और विजेट्स और न्यूज़लेटर्स के लिए रास्ता हैं। इस प्लेटफ़ॉर्म के बारे में क्या अच्छा है यह है कि विजेट को जोड़ने या हटाने के लिए पूरी तरह से अनुकूलन योग्य है जैसा कि आप फिट दिखते हैं। यह एक ऐसा उपकरण है जो किसी भी विदेशी मुद्रा व्यापारी को मदद करेगा, चाहे वह अधिक अनुभवी व्यापारियों से सलाह लेना है, या यह देखने के लिए कि अन्य लोग क्या कर रहे हैं इस समीक्षा में, मैंने सचमुच हिमशैल के टिप को कवर किया है क्योंकि कूर्नसी प्लेटफार्म में यहां उल्लेख किया गया है। कूर्नेसी की टीम ने एक जटिल और फीचर-पैक फ़ॉरेक्स सामाजिक मंच बनाने में कामयाब रहे हैं, और किसी तरह उन्होंने उपयोगकर्ता के अनुकूल और सहज ज्ञान युक्त इंटरफेस के साथ ऐसा किया है, जो कुछ भी आसान काम नहीं है। इसके अलावा, कररेसी टीम के साथ मेरे सीमित समय से, ऐसा लगता है कि वे प्रतिक्रिया में बहुत रुचि रखते हैं, जिससे उन्हें इस प्रणाली में सुधार करने में मदद मिलेगी और यह किसी भी प्रतिस्पर्धा के साथ किसी बाजार में हो सकता है सबसे अच्छा नहीं होगा। उन्होंने अपने मंच में दोनों तरह की व्यावसायिकता और रचनात्मकता का एक बहुत ही उच्च स्तर प्रदर्शित किया और वे जिस तरह से स्वयं का संचालन करते हैं यह विदेशी मुद्रा की दुनिया में एक वास्तविक सफलता है, और यह मुझे आश्चर्यचकित नहीं करेगा अगर इस महान उत्पाद के परिणामस्वरूप अन्य कंपनियां सामाजिक बंदरगाह पर कूद गईं। कुछ त्रुटि संदेश धन्यवाद आपकी जानकारी को सफलतापूर्वक हमारे पास भेजा गया है हम आपके अनुरोध को यथाशीघ्र संभाल लेंगे। मेरा मानना ​​है कि उनके पास काम करने के लिए कई समस्याएं हैं I वे जानकार महसूस करते हैं, लेकिन मेरे स्वाद के लिए बहुत ज्यादा अंतर रखते हैं - मैं व्यक्तिगत रूप से स्टॉक या सोना में शामिल नहीं होना चाहता हूं। इसके अलावा, मैं हर दिन बहुभाषी ग्राहक सेवा को 247 में प्राथमिकता देना चाहता हूं, खासकर यदि आप एक देशी अंग्रेजी बोलने वाले नहीं हैं, जैसा कि मेरी व्यापक नहीं है टर्नर सितंबर, 2018 मेरा अनुभव अच्छा नहीं है या तो मैं केवल उनके साथ एक सप्ताह रहा हूं और मेरे खाते में 1200 लोग पहले से ही 3 व्यापारियों के बीच फैल गए हैं। वे धोखेबाज़ व्यापारियों की तरह अभिनय कर रहे हैं आर्थिक आंकड़े जारी होने के कारण बाजार में अनिश्चितता बहुत ज्यादा है लेकिन ये लोग व्यापार कर रहे हैं। मैंने उन व्यापारियों का चयन नहीं किया, जो खबरों का व्यापार करते हैं, लेकिन वे जैसे अभिनय कर रहे हैं। इसके अलावा ट्रैडरलेडर्स भी आप को आवंटित करने के लिए पैसे आवंटित करने का विकल्प चुनते हैं। मैंने कुछ व्यापारियों को चुना, लेकिन अपने ट्रेडों में से किसी पर नहीं जा सका मुझे उस सूची में अन्य लोगों से चुनने के लिए मजबूर किया गया था जो मैं विशेष रूप से नहीं चाहता था। डेव अप्रैल, 2018 ठीक है मैं यहाँ सेम को फैल जाएगा Ive 12 दिसंबर के बाद अब एक निवेशक के रूप में Currensee के साथ किया गया और कहने के लिए कम से कम प्रदर्शन उपर होता है और वे जो कर रहे हैं वे या तो उनके मुनाफे का गलत प्रतिनिधित्व करते हैं या उनके पास प्रणाली में काम करने के लिए कुछ प्रमुख बग हैं। यह केवल मेरे अनुभव पर आधारित है, 6 सप्ताह के लिए आप में से कुछ कूद कर सकते हैं और एक महान अनुभव प्राप्त कर सकते हैं। लेकिन जब लोग पैसे की बात करते हैं तो हमेशा लोग बदलते हैं, हालांकि मैं इसे से भावनात्मक रूप से अलग करने की कोशिश करता हूं। लेकिन कहानी को कम और सरल रखने के लिए, मैंने अपने मूल जमा के रूप में 30,000 डाल दिया। मैंने वास्तव में 27 दिसंबर, 2018 तक पैसे जमा नहीं किया था और 29 दिसंबर को मेरे चुने गए व्यापारिक नेताओं को मेरे पैसे आवंटित किए थे। दिसंबर 2018 के आखिरी 2 दिनों में मुझे विन्सर होआंग (ट्रेड लीडर) से अच्छा मिला 2 जनवरी के पहले 2 सप्ताह में मैंने अपने पैसे पर एक स्वस्थ 16 बनाया और यह आश्वस्त था कि यह कानूनी था। तो 18 जनवरी को ऐसा लगता है कि मेरा खाता एक दीवार पर है। प्रतिदिन औसतन 350 प्रति दिन खोना, कभी-कभी 1000 से ज्यादा के रूप में मुझे एक मामूली 2500 में लाया, मेरे खाते में लाभ में छोड़ दिया जैसा कि मैंने 1 दिन वेबसाइट ब्राउज की थी, मैं अपने मौजूदा व्यापारिक नेताओं प्रोफाइल साइटों पर एक ही ठोकर खाई। और वह अभी भी जनवरी 2018 के लिए एक 29 रिटर्न पोस्ट किया था। मुझे हैरान था क्योंकि वह पिछले कुछ दिनों के लिए मेरे प्रमुख हार के पीछे अपराधी था। मैंने जेफ गार्सिया को फोन पर मेरा एकमात्र संपर्क बनाया, और उनके पास कोई स्पष्टीकरण नहीं था और कहा कि वह विसंगति की जांच करेगा। अगले 2 दिनों के दौरान मेरे खाते में कुल मिलाकर 1700 डॉलर का नुकसान हुआ और एलडब्ल्यू ट्रेडिंग प्रोफाइल, जिनके साथ मेरे पास विसंगति थी, उनकी पोस्ट की वापसी जनवरी के लिए 35.7 हो गई। इसलिए अब मेरे खाते में एलडब्ल्यू ट्रेडिंग के साथ 344.40 का संयुक्त लाभ हुआ है। मुझे अपने दो 10,000 आवंटन के बीच 1718.50 खो चुके हैं। फिर भी जनवरी के लिए अभी तक उनकी पोस्ट की वापसी 37.8 को दर्शाती है। इसलिए या तो वे या तो जनता को अपनी संख्याओं को झूठा तौर पर पेश कर रहे हैं, उनके पास उनके सिस्टम में काम करने के लिए कुछ गंभीर बग हैं। मैंने कर्बेन्स के खिलाफ एनएफए के साथ शिकायत दर्ज की है इस महीने में अपने अनुभव के आधार पर मेरी सिफारिश अब आपके पैसे का निवेश नहीं करना है। कम से कम कुछ महीनों तक प्रतीक्षा करें और एनएफए मेरी शिकायत के मामले पर गौर करें और उन्हें बग्स को काम करने का समय दें क्योंकि आप मेरे लिए भाग्यशाली नहीं हो सकते हैं, और अगर हजारों डॉलर नहीं खोए जाएंगे मैंने अपनी कहानी का बैक अप देखने के लिए अपनी कर्सनी लॉगिन जानकारी के कई स्क्रीनशॉट्स को फोटोबॉकेट पर अपलोड किया है। साथ ही पिछले महीने के दौरान मैंने अपने खाते में बिल्कुल भी हस्तक्षेप नहीं किया, मैं खुद को खुद भी व्यापार नहीं करता था। परिलक्षित मुनाफा और नुकसान पूरी तरह से कर्रेनसी व्यापार के नेताओं के व्यापार हैं। s1141.photobucketalbumsn588BridgerCottle Bridger फ़रवरी 2018 2018 जोखिम अस्वीकरण: बाजार समाचार, विश्लेषण, व्यापारिक संकेतों और विदेशी मुद्रा दलाल की समीक्षा सहित इस वेबसाइट में निहित जानकारी पर निर्भरता से उत्पन्न किसी भी हानि या क्षति के लिए दैनिक विदेशी मुद्रा नहीं होगा। इस वेबसाइट में निहित डेटा अनिवार्य रूप से वास्तविक समय और सटीक नहीं है, और विश्लेषण लेखक की राय हैं और दैनिकफोर्क्स या इसके कर्मचारियों की सिफारिशों का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं मार्जिन पर मुद्रा व्यापार में उच्च जोखिम शामिल है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं है। चूंकि लीवरेज उत्पाद हानि प्रारंभिक जमा से अधिक है और पूंजी जोखिम में है। विदेशी मुद्रा या किसी अन्य वित्तीय साधन को व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले आपको अपने निवेश उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर ध्यान से विचार करना चाहिए। हम आपके द्वारा समीक्षा किए जाने वाले सभी दलालों के बारे में आपकी बहुमूल्य जानकारी प्रदान करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। आपको इस मुफ्त सेवा प्रदान करने के लिए हमें ब्रोकरों से विज्ञापन शुल्क प्राप्त होता है, जिनमें से कुछ हमारे रैंकिंग में सूचीबद्ध होते हैं और इस पृष्ठ पर। जब तक हम यह सुनिश्चित करने के लिए पूरी तरह से करते हैं कि हमारे सभी डेटा अद्यतित हैं, हम आपको सीधे ब्रोकर के साथ हमारी जानकारी को सत्यापित करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। जोखिम अस्वीकरण: बाजार समाचार, विश्लेषण, व्यापारिक संकेतों और विदेशी मुद्रा दलाल की समीक्षा सहित इस वेबसाइट में शामिल जानकारी पर निर्भरता से उत्पन्न होने वाले किसी भी हानि या क्षति के लिए दैनिक विदेशी मुद्रा नहीं होगा। इस वेबसाइट में निहित डेटा अनिवार्य रूप से वास्तविक समय और सटीक नहीं है, और विश्लेषण लेखक की राय हैं और दैनिकफोर्क्स या इसके कर्मचारियों की सिफारिशों का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं मार्जिन पर मुद्रा व्यापार में उच्च जोखिम शामिल है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं है। चूंकि लीवरेज उत्पाद हानि प्रारंभिक जमा से अधिक है और पूंजी जोखिम में है। विदेशी मुद्रा या किसी अन्य वित्तीय साधन को व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले आपको अपने निवेश उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर ध्यान से विचार करना चाहिए। हम आपके द्वारा समीक्षा किए जाने वाले सभी दलालों के बारे में आपकी बहुमूल्य जानकारी प्रदान करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। आपको इस मुफ्त सेवा प्रदान करने के लिए हमें ब्रोकरों से विज्ञापन शुल्क प्राप्त होता है, जिनमें से कुछ हमारे रैंकिंग में सूचीबद्ध होते हैं और इस पृष्ठ पर। जब तक हम यह सुनिश्चित करने के लिए पूरी कोशिश करते हैं कि हमारे सभी डेटा अद्यतित हैं, हम आपको सीधे ब्रोकर के साथ हमारी जानकारी सत्यापित करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। Currensee - विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग विदेशी मुद्रा बाजार एक अंतरराष्ट्रीय मुद्रा बाजार है जहां धन खरीदा जाता है और बेचा जाता है। वर्तमान में, 1.5 लाख से अधिक ट्रिलियन डॉलर प्रत्येक दिन कारोबार करते हैं जिससे यह वित्तीय दुनिया में सबसे बड़ा बाजार बनता है। बस एक विदेशी मुद्रा सिग्नल ट्रेडिंग फॉरेक्स को एक स्वचालित प्रणाली का उपयोग करते हुए, अन्य ऑपरेटरों की रणनीतियों को लेने के विचार के आधार पर स्वचालित है। उपयोगकर्ता इन संकेतों का उपयोग करके बातचीत के लिए अपने खाते और ब्रोकर प्लेटफार्मों का इस्तेमाल करके विदेशी मुद्रा व्यापार कर सकते हैं। विभिन्न जोखिम प्रोफाइल के लिए अलग रणनीतियों और प्रत्येक सिग्नल सिस्टम विदेशी मुद्रा के जोखिम मानदंडों का अपना सेट है स्वचालित फ़ॉरेक्स सिग्नल सेवाओं के उपयोग के कई फायदे हैं सबसे पहले, मनुष्य का भावनात्मक तत्व प्रणाली के उपयोगकर्ताओं के सेवानिवृत्त होता है, जो कि एक बड़ा फायदा है। फैसले फैसले को कम करता है, जोखिम लेने और अनिर्णय में उच्च परिचालन घाटे की संभावना का उल्लेख नहीं है। हालांकि, एक स्वचालित प्रणाली की प्रकृति का अर्थ मानव हाथों से मैन्युअल रूप से किया जाता है, लेकिन इसका फायदा यह है कि स्वचालन के कारण इसका मतलब है कि कई बार और समय-सीमा में इसे बार-बार डुप्लिकेट करना संभव है। एक सेवा प्रदाता विदेशी मुद्रा संकेत का उपयोग करने का एक और फायदा यह है कि यह सफल व्यापारी और परिषद और उस ज्ञान का पालन करने का अनुभव करने का अवसर प्रदान करता है जो कि आपकी खुद की सफलता है। विदेशी मुद्रा बाजार व्यापार में प्रवेश करने वालों के लिए यह विदेशी मुद्रा संकेतों के माध्यम से व्यापार के लिए उत्कृष्ट अवसर प्रदान करता है, बिना बाजार की कामकाज के सीखने की वक्रता और उपयोग करने के लिए सबसे अच्छी बातचीत की रणनीतियों पर जाने के बिना। और लोकप्रिय विश्वास के विपरीत, विदेशी मुद्रा को व्यापार करने के लिए एक बड़ा बजट की आवश्यकता नहीं है आप छोटे बजट के साथ अपने खाते का प्रबंधन करना जारी रख सकते हैं जितना कम 100 के रूप में। समय एक और पहलू है जो महत्वपूर्ण है जब यह विचार करते हुए कि स्वचालित प्रणाली का उपयोग करना है। अगर हममें से ज्यादातर दिन में पर्याप्त समय नहीं होते हैं, तो एक स्वचालित फॉरेक्स सिग्नल की चेतावनी ई-मेल या एसएमएस स्थिति का विचार है जो कि आपके पीसी से पहले पूरे दिन बैठने की आवश्यकता होती है। ये अलर्ट आपको बताएंगे कि बाजार में प्रवेश कब निकलते हैं और बाहर निकलते हैं और यह सुनिश्चित करने के लिए बंद करें कि आप कुछ संतुलन खो चुके हैं और अनुभव के बजाय, लगातार मुनाफे मुद्रा बाजार में हर दिन बढ़ना जारी रहता है, जो कि वाणिज्यिक अवसरों से निकलता है, इस बाजार ने इसे शुरू करने के लिए आदर्श बना दिया है यदि आप नियमित आधार पर विश्वसनीय अतिरिक्त पैसे की स्थिर धारा का उत्पादन करना चाहते हैं। जब यह धन और पैसे की बात आती है, तो विदेशी मुद्रा सॉफ्टवेयर दुनिया में सबसे अच्छी प्रणाली में से एक है, क्योंकि यह विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली विशेष रूप से पैसे के मुद्दों से निपटने वाले या पैसा बनाने के लिए तैयार की जाती है। दुनिया में सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा सॉफ्टवेयर चुनने का व्यवसाय विकसित करना अधिक महत्वपूर्ण है। आइए देखें कि अगले पैराग्राफ में दुनिया में सर्वश्रेष्ठ सिस्टम कैसे चुनना है। सिस्टम चुनने से पहले हमें सबसे पहले यह जानने की जरूरत है कि सॉफ्टवेयर क्या है और आपको यह जानने की आवश्यकता क्यों है कि आपको सॉफ़्टवेयर की आवश्यकता क्यों है। विदेशी मुद्रा प्रणाली की विशेषताएं सबसे अच्छी हैं - स्टोर विदेशी मुद्रा, विदेशी मुद्रा सॉफ्टवेयर खरीद और बिक्री का व्यवसाय करता है, लेकिन केवल स्टॉक के साथ सिक्कों का उल्लेख नहीं करता है यह मुद्रा का मुख्य कार्य है दूसरा, अपना काम करें, आपको एक खाता विदेशी मुद्रा डेमो (एफएक्ससीएम या मेटाटैडर) के रूप में रजिस्टर करना होगा, जो आपको असली कार्य शुरू करने से पहले बातचीत की जांच करने की अनुमति देता है। संक्षेप में, यह आपको फॉरेक्स ट्रेडिंग सिस्टम के बारे में स्पष्ट विचार देगा। अगली बात यह है कि वे चौबीस घंटे तक ग्राहक सेवा कर रहे हैं या नहीं। विदेशी मुद्रा की विशिष्ट प्रणालियों के साथ व्यक्तिगत अनुभव वाले किसी व्यक्ति से व्यक्तिगत सिफारिश प्राप्त करना सुनिश्चित करें अब आप जानते हैं कि वित्तीय बाजार विदेशी मुद्रा विश्व में सबसे बड़ा वित्तीय बाजार है। इन बिंदुओं के बाद आप दुनिया में सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा सॉफ्टवेयर चुनने में मदद करेंगे। हालांकि विदेशी मुद्रा एक बहुत ही रोचक अवसर है, आपको पता होना चाहिए कि क्या हो सकता है अगर आप अभिनय से पहले नहीं सीखते हैं। क्या आप दिन के कारोबार के साथ समृद्ध हो सकते हैं, मैं यह नहीं कह सकता कि आप समृद्ध होंगे, लेकिन अगर आप मूल बातें जानते हैं और समय लेने के लिए और सिद्ध तकनीकों और रणनीतियों को सीखते हैं, तो कुछ हासिल कर सकते हैं आखिरकार, इस बाजार में किसी भी अन्य की तुलना में इस बाजार में कोई पैसा नहीं मिला, और जो कोई ध्यान रखता है, उसका निस्संदेह उनके केक हो सकता है मैं आपको एक कहानी सुनाता हूं। दो साल पहले, किसी को मैं बहुत अच्छी तरह से जानता था कि दिन में काम शुरू हुआ था। यह मजेदार था क्योंकि मुझे भी रूचि थी, और जब उसने मुझसे संपर्क किया और कहा, तुम जानते हो, मुझे पैसे बनाने का एक अच्छा तरीका मिला, उसने मुझसे पूछा कि वह क्या था। विदेशी मुद्रा ने कहा। मैंने तुरंत कहा कि वह एक डेमो खाते में व्यापार करना शुरू कर दिया और मैंने बहुत पैसे खो दिए (सौभाग्य से यह वास्तविक नहीं था) मैं बहुत ऑनलाइन सीखा, और एक वित्तीय सलाहकार के रूप में मेरा अनुभव ने मुझे बहुत मदद की मैंने शेयर बाजार में हजारों डॉलर जीते हैं। और Ive लगभग तुरंत खो दिया है ऐसा कुछ है जो ऑपरेटर को समझने की आवश्यकता है। जब वित्तीय नियंत्रणों की बात आती है तो मनोविज्ञान बहुत महत्वपूर्ण होता है मेरा मतलब है कि वास्तविकता से डिस्कनेक्ट होना आसान है और आपके बैंक खाते में पैसे के साथ जागना नहीं है। यह मेरे दोस्त की कहानी है मैं उस पर विश्वास नहीं कर सकता जब उसने कहा कि वह मिनट के एक मामले में उन्नीस हजार डॉलर से अधिक खो गया मैं फंस गया था, और क्रोध क्योंकि मैंने उसे पहले कहा था कि वह पहले से ही रोक नुकसान का उपयोग कर रहा था। यह बहुत आसान है और प्रभावी भी है, लेकिन जब लालच खेलने में आता है, लगभग कुछ नहीं जो आप कर सकते हैं। लालच ऑपरेटर (और अन्य सभी सामग्रियों) के लिए खराब है, देखें। इस कारण (और अन्य) के लिए, यह सलाहकार के साथ विदेशी मुद्रा व्यापार करने के लिए विवेकपूर्ण है उदाहरण के लिए, पीटर बेन फॉरेक्स ट्रेडिंग कमेंटरी शुक्रवार से मंगलवार को प्रकाशित हुई। इसके अलावा, एक सफल व्यापारी ऑनलाइन अपडेट होने के लिए, आपको सही टूल की आवश्यकता है सौभाग्य से, इंटरनेट पर कई शक्तिशाली स्वचालित विदेशी मुद्रा सॉफ्टवेयर हैं

No comments:

Post a Comment