Monday 4 December 2017

अल्फ्रेडो विदेशी मुद्रा की समीक्षा डॉट


विदेशी मुद्रा पूर्वानुमान संकेतक की समीक्षा यह एक पारंपरिक विशेषज्ञ सलाहकार समीक्षा नहीं है, लेकिन यह संभावित रूप से आंखों को पकड़ने की पेशकश करता है। विदेशी मुद्रा अनुमान सूचक 27 लागत और 60 दिन की गारंटी प्रदान करता है शुक्र है, उनकी प्रचार सामग्री धूमधाम पर हल्का है और उनके स्क्रीनशॉट कहानी बताते हैं। सॉफ्टवेयर खरीदने के बाद आपको एक ज़िप फ़ाइल के लिए एक डाउनलोड लिंक दिया जाता है। कोड स्थापित करने में आपकी सहायता करने के लिए ज़िप फ़ाइल में एक रीडमी फ़ाइल है अपने संकेतक फ़ोल्डर में आवश्यक फ़ाइलों की प्रतिलिपि बनाएँ और मेटाट्रेडर पुनः लोड करें। नए संकेतक आपके कस्टम संकेतक फ़ोल्डर में दिखाई देंगे। रीडमी फाइल में लेखकों ने एक एम 15 और एम 30 टाइमफ्रेम पर भविष्यवाणी का उपयोग करने की सलाह दी। सूचक सभी जोड़े पर लागू किया जा सकता है। लेखकों ने 15 और 25 पिप्स के बीच एक लक्ष्य लाभ के साथ व्यापार का सुझाव दिया जब सूचक एक ऊपर (लंबी) या नीचे (लघु) चरण की भविष्यवाणी करता है इसके अलावा इससे कोई और सलाह नहीं दी जाती है, जैसे कि उपयोग करने के लिए एक स्टॉप। उनके उदाहरणों में वे स्टॉप का उपयोग बिल्कुल भी नहीं करते हैं। रीडमी फाइल विशेषज्ञ सलाहकारों और संकेतकों के लिए अतिरिक्त लिंक प्रदान करती है, आपको अधिक में दिलचस्पी लेनी चाहिए। जब आप संकेतक को किसी चार्ट पर लागू करते हैं तो आपको यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता होती है कि मेटाट्रेडर शिफ्टबटोन को चुना गया है क्योंकि आपको चार्ट पर पूर्वानुमान देखने की आवश्यकता है। यदि आप डिफ़ॉल्ट चार्ट का उपयोग करते हैं, तो देखें कि भविष्यवक्ता मूल्य धुरी के खिलाफ फ्लश झलक देगा, यह अस्पष्ट होगा। संकेतक साफ दिखता है और इसके बारे में कोई अस्पष्टता नहीं है कि वह क्या अनुमान लगा रहा है। यह 27 सितंबर के लिए EURUSD M30 चार्ट है। मैंने टाइमफ्रेम को एम 1 में गिरा दिया और इस छोटे वीडियो में अपने व्यवहार को ट्रैक किया। प्रत्येक नए समय बार भविष्यवाणी अपडेट के अलावा आप देख सकते हैं कि हर नई पट्टी पर भविष्यवाणी कैसे विकसित हुई है, हालांकि भविष्यवाणी के साथ लाइन में रोकना मुश्किल हो जाता है और वेश्या के लिए मौका काफी अधिक होता है (लेकिन फिर से, यह एक एम 1 पूर्वानुमान है जो उनके सुझाए गए एम 15 या एम 30 समय सीमा से अधिक शोर से ग्रस्त है )। हालांकि, सूचक (कुछ) योग्यता के बिना नहीं है मैंने EURUSD के लिए सभी टाइमफ्रेम में भविष्यवक्ता का दौरा किया और भविष्यवाणी का अधिक सुसंगत स्तर मिला। इसलिए, जब एम 1 प्रक्रमक ऊपर की तरफ बढ़ रहा था, एम 5, एम 15, एम 30 और एच 1 नीचे कीमतों का संकेत कर रहे थे। लेकिन वहाँ अतिरिक्त quirks हैं यदि आप एम 30 के लिए शुरुआती पूर्वानुमान देख रहे हैं तो यह सुझाव उच्च कीमतों के लिए है, लेकिन एम 5 और एम 15 दोनों इस अवधि के लिए कम कीमतों को स्पष्ट रूप से निर्देशित करते हैं। इसी तरह, एच 4 ने निकट अवधि में उच्च मूल्यों का सुझाव दिया है लेकिन एच 1 कम ओर इशारा कर रहा है। दैनिक भविष्यवाणी अधिक है लेकिन साप्ताहिक समय सीमा अधिक सीमाबद्ध व्यापार का सुझाव दे रही है, जबकि मासिक समय सीमा तेजी से कम ओर इशारा कर रही है। इस उपकरण का उपयोग करते समय, यह अगले लंबी अवधि के आधार पर किसी भी व्यापार निर्णय को तैयार करने के लिए विवेकपूर्ण हो सकता है उदाहरण के लिए, यदि एम 1 में व्यापार एम 5 और एमआर 15 की प्रवृत्ति दिशा पर विचार करता है, तो एम 5 एम 15 की दिशा के आधार पर कॉन्ट्रैक्ट ट्रेडों में प्रवेश करने के लिए एम 1 पर अधिक पूर्वानुमान का उपयोग करें, उपरोक्त उदाहरण में आप एम 1 में कम ऊपर की ओर भविष्यवाणियों को देखेंगे। एम 5 और एम 15 टाइमफ्रेम से प्राप्त निम्न अनुमान। प्रक्षेपण का उपयोग करते समय, अनुमान लगाया गया है कि मिट अनुमानों से बचाव के लिए एटीआर या कुछ अन्य अस्थिरता-आधारित स्टॉप का उपयोग करना आवश्यक हो सकता है। दुर्भाग्यवश, लेखकों का इस्तेमाल न हो जाता है, इसलिए इस परीक्षण (जीत के बाद के एक लेख में) के बिना परीक्षण जीत संभव नहीं है। हालांकि, यदि हम भविष्यवाणीकर्ता का भरोसा देना चाहते हैं तो EURUSD के लिए मासिक (एमएन) भविष्यवाणी के आधार पर, मुद्रा 1.1 जून तक 1.17 के आसपास होनी चाहिए। अगर यह सच साबित होती है तो आप कह सकते हैं कि आप इसे यहाँ पहले देखा था, विदेशी मुद्रा पूर्वानुमान संकेतक के लिए धन्यवाद हमारे पहले एम 1 चार्ट पर वापस जाकर, एक यह देख सकता है कि कम प्रभावी एम 1 भविष्यवाणी को कैसे प्रभावित किया गया है। यदि आप वीडियो को देखा है (कोई आवाज नहीं है), तो इसे देखें - फिर नीचे दिए गए चार्ट में इसकी तुलना करें यदि आप इसे स्पिन देना चाहते हैं, तो आप इसे 27 के लिए यहां खरीद सकते हैं। अपडेट: M30 चार्ट भविष्यवाणी नीचे बुरे चार्ट में नहीं आई: हेंटेक बाजार की समीक्षा वेबसाइट: हांटेकफ़क्स वर्ष से: 1990 मुख्यालय: लंदन, यूनाइटेड किंगडम कंपनी पंजीकरण: हेंटेक पैसिफिक लिमिटेड, हांगकांग हेंटेक मार्केट्स लिमिटेड, यूनाइटेड किंगडम हेंटेक मार्केट्स (ऑस्ट्रेलिया) पीटीआई लिमिटेड विनियमन: एफएसए (रेग नं: 502635) एएसआईसी (एएफएसएल नंबर: 326 9 7) नोट्स: हेंटेक बाजार हेन्टेक ग्रुप से संबंधित है - एक बहुराष्ट्रीय वित्त घर हांगकांग में स्थित हेंटेक मार्केट्स के साथ ट्रेड किया गया क्या आप हेंटेक मार्केट्स दलाल सेवाओं की गुणवत्ता से संतुष्ट हैं I READY RATINGS UNITE kindom imran मैं अपनी पिछली समीक्षा को अपडेट कर रहा हूं यह दलाल सच एनडीडी के साथ उत्कृष्ट मंच प्रदान करता है। आप जो भी कमाते हैं उसे रखिए ऑटोकोर्टिस्ट से दैनिक और अच्छे संकेतों का उत्कृष्ट बाजार विश्लेषण विश्वास के साथ इस ब्रोकर के साथ व्यापार करें इस ब्रोकर ने अपनी सेवाओं में लगातार सुधार किया है। टैग्स: हेंटेक मार्केट्स 8 साल इस ब्रोकर के साथ कुल 1 महीने की समीक्षा करें हांटेक से अपने हेंटेक फ्रैक मार्केट से दूर रहने दें। मेरे मेटा ट्रेडर अकाउंट से मेरा लाभप्रद व्यापार हटाएं। DNT चाहती है ग्राहक की तरफ से लाभ हांटेक धोखाधड़ी के बाजार से दूर रहें कृपया टैग: हेंटेक बाजार की समीक्षा जनवरी 10, 2018 5 साल कुल 5 महीने इस दलाल के साथ यह एक भयानक अनुभव था, कारणों से नीचे: - डेमो और वास्तविक फ़ीड की कीमतों और excecution पूरी तरह से अलग हैं, मैं सफलतापूर्वक डेमो पर अपने scalping रणनीतियों की कोशिश की, लेकिन, मैं असली खाते में एक दिन में गिरावट की वजह से कारोबार नहीं हो सका। यह एक प्रकार की धोखाधड़ी और इस तरह की चाल के साथ लोगों को बेवकूफ बनाना। - मैं किसी अन्य दलाल से जमा कर चुका हूं लेकिन उन्होंने अपने नियमों और धाराओं के कारण अपने पैसे को दूसरे ब्रोकर में स्थानांतरित करने के लिए खारिज कर दिया। उन्होंने जमा के लिए अपवाद किया और वापसी के लिए नहीं किया। फिर से गंभीर दलालों की कोई चाल नहीं है। - उन्होंने उचित सूचना के बिना एक निष्क्रिय फीस के कारण 25 अमरीकी डालर का आरोप लगाया, उन्होंने कहा कि उन्होंने एक ईमेल भेजा जो मुझे नहीं मिला। वे हमें मंच के माध्यम से सूचित कर सकते हैं या एक से अधिक मेल भेज सकते हैं ऐसा नहीं लगता है कि बहुत सारे व्यापारी उनके साथ व्यापार कर रहे हैं, इसलिए उन्हें एक निष्क्रिय शुल्क का निर्माण करना होगा। - उन्होंने मुझे वापसी के लिए 60.53 अमरीकी डालर का आरोप लगाया है, मैंने 85.53 अमरीकी डालर (वापसी शुल्क और निष्क्रिय शुल्क) खो दिया है और व्यापार की वजह से नहीं। मुझे लगता है कि यह पागल है, कई व्यापारियों इस दलाल से दूर रहेंगे। टैग्स: हेंटेक मार्केट्स की समीक्षा करें पाकिस्तान, गोल्डफीश 3 5 साल, 7 महीने कुल 7 महीने इस ब्रोकर के साथ लाइव उत्कृष्ट सहायता। शीघ्र जमा और निकासी सच एनडीडी दलाल टैग्स: हेंटेक मार्केट्स की समीक्षा जर्मनी, शिव 2 साल कुल 1 साल इस ब्रोकर के साथ लाइव टैग्स: हेंटेक मार्केट्स की समीक्षा ब्राज़ील, अल्फ्रेडो एफ। 10 दिसंबर, 2018 2 साल का कुल 1 वर्ष का, इस ब्रोकर के साथ 1 साल का डेमो अच्छा दलाल, सहायक अच्छे हैं, धनराशि भेजे गए हैं) टैग: हेंटेक मार्केट्स नबील एल आबदीन की समीक्षा 9 नवंबर 2018 3 साल कुल 5 महीने इस ब्रोकर के साथ अच्छे ग्राहक सहायता और तेजी से निष्पादन के साथ अच्छा दलाल। टैग्स: हेंटेक मार्केट्स की समीक्षा 1 वर्ष कुल 8 महीने इस ब्रोकर के साथ सर्वश्रेष्ठ दलाल, सर्वोत्तम ग्राहक सेवा, सरल प्रक्रियाएं आदि। टैग्स: हेंटेक मार्केट्स सोरगेजॉन की समीक्षा February 3, 2018 8 साल कुल सिर्फ इस ब्रोकर के साथ डेमो परीक्षण शुरू हुआ हैलो मेरा नाम जॉन और आईडी इस साइट पर योगदान करना पसंद करते हैं। मुझे पता है कि यहां एक मीनफील्ड है जो एक सच्चे एमटी 4 ईसीएन ब्रोकर को ढूंढती है जो कि जीतने वाले लाभप्रद व्यापारिक व्यवसाय मॉडल पेश करता है जो उनके लिए काम करता है, साथ ही हमारे साथ। और आज एक लंबी खोज के बाद आईएम किसी भी तरह से एक नौसिखिया ब्रोकर का परीक्षण नहीं करने जा रहा है, लेकिन वे पहले से खुदरा एफएक्स मार्केट में नए हैं। और कंपनी के लंदन शाखा के सहयोगी प्रबंधक के साथ बात करने के बाद आज मुझे लगता है कि यह एक बेहतर बातचीत में से एक था जिसका ब्रोकर के साथ अनुभव हुआ है, और जैसा कि आप जानते हैं कि यह एक दिलचस्प और कभी-कभी चुनौतीपूर्ण अनुभव हो सकता है। मैनेजर ने मेरी सभी निपुणता को आत्मविश्वास से संभाला और विवरण और लिंक्स के साथ सभी चीजों का समर्थन किया, मेरी जांच और शोध आगे बढ़ाने के लिए अपने आप में साइट हालांकि कार्य पूरी तरह से, आपके लिए आवश्यक जानकारी प्राप्त करने के लिए अभी भी आंख कैंडी का अभाव है, आपका ध्यान प्राप्त करने के लिए, कम से कम यह मेरे लिए मामला था वास्तव में, जब मैंने इस साइट को देखा तो मैंने इस तथ्य के कारण इसे लगभग पारित कर दिया था कि यह मुझे छोड़ने के लिए बिल्कुल भी नहीं पकड़ रहा था, मुझे लगता है कि यह एक आईबी साइट या उस चीज़ का कुछ हिस्सा था। लेकिन, सौभाग्य से मेरे लिए आज मैं उस साइट पर जाने से पहले कुछ पढ़ता हूं जो कि इसके कवर से पुस्तक का न्याय नहीं करने के लिए कहा। और इसलिए यह सही था और जैसा कि आप कहेंगे कि बाकी का इतिहास है, और इस समय मुझे खुशी है कि मैंने इसे पास नहीं किया और इस तथ्य के लिए कि मुझे गेट मिलेगा से वापस ऑफिस की कुल पारदर्शिता का अनुभव है, मैं उन्हें 5 स्टार रेटिंग से शुरू कर देता हूं। अब जैसा कि मैंने कहा था कि मैं कुछ समय के लिए डेमो का परीक्षण कर रहा हूं और अगर सब कुछ ठीक है तो बीमार उनसे लाइव खाता खोलें और वहां से जाएं। और यह सुनिश्चित करने के लिए कि मैं आपको सभी अपडेट करेगा। तो, आपके लिए अब सभी के लिए सर्वश्रेष्ठ व्यापार। और इस मंच के लिए आपको ब्रोकर गुरू के लिए एक बड़ा थक्स टैग: हेंटेक बाजार समीक्षा ब्रोकर द्वारा देश WHOS ऑनलाइन वहाँ वर्तमान में 33 अतिथियों ऑनलाइन हैं। कॉपी 2008 mdash 2017 100FOREXBROKERS सभी अधिकार सुरक्षित

No comments:

Post a Comment