Sunday 17 December 2017

बोलिंगर बैंड विदेशी मुद्रा tsd मंच


बोलिंगर बैंड स्केलिंग इन सभी विभिन्न प्रणालियों और जटिल ईएएस के साथ, ऐसा लगता है कि अच्छी पुरानी सरल तकनीक सबसे अच्छी है मेरी तकनीक: बोलिंगर बैंड्स का इस्तेमाल करते हुए स्केलिंग Ive क्या कर रहा है बहुत सरल है और मुझे लगता है कि इसके लिए एक ईए है, यह काफी लाभदायक हो सकता है। मनी प्रबंधन यहां महत्वपूर्ण लगता है। ईए के लिए आधार: 1) 5 न्यूनतम समय-सीमा - EURUSD (कुछ हद तक अस्थिर और छोटे प्रसार) 2) बोलिंगर बैंड सेट 20 और 2 एसडी (चार्ट पर एकमात्र सूचक) 3) केवल 10 खाते का उपयोग करें 4) मूल्य के लिए प्रतीक्षा करें 2 एसडी बी.बी. के नजदीक तो पिछली बंद मोमबत्ती से दूर 2pips पर अपने प्रवेश द्वार सेट करें इसलिए यदि यह बी बी 2 एसडी लाइन के नीचे बंद हो जाता है, तो उसके नीचे 2 पिप्स पर अपना प्रवेश सेट करें। (संलग्नक देखें)। यदि 2 एसडी लाइन से ऊपर बंद हो जाता है तो इसके विपरीत क्या करें 5) टीपी सेट 7 (5 पप लाभ 2pip प्रसार संभालने), SL 10pips करने के लिए यह Thats। बहुत सरल है और हम सभी को इस से पहले आते हैं लेकिन यह काम करता है। इसका कारण है कि हम SL को 10 पिप्स में सेट करते हैं, थोड़ा सा श्वास कक्ष की अनुमति देने के लिए, लेकिन हमें पोंछने के लिए पर्याप्त नहीं है यदि यह हमारी दिशा में आगे बढ़ने वाला है, तो 10 पिप साँस लेने का कमरा पर्याप्त है। Ive एक डेमो खाते में इस के साथ खेल रहा था और हर 4 में से 3 के बारे में मार रहा था। 2x एसएल के साथ इसका मतलब है कि मेरा मुनाफ़ा प्रतिशत लगभग 50 है। समस्या यह है कि इतने समय बैठे और देख रहे हैं। अगर कोई ऐसा करने के लिए ईए को बना सकता है, तो यह बहुत अच्छा होगा। यदि आप बीबी को 2 के बजाय 3 एसडी सेट करते हैं, तो अधिक सफलता मिलती है लेकिन कम सेट-अप क्या कोई बाहरी ईएपी के साथ इस तरह के सरल ईए का निर्माण कर सकता है, ताकि हम यहां सभी को ट्वीक कर सकें। 2) बीबी के मानक देव 3) पीिप्स की राशि टीपी के लिए खोपरा करना चाहते हैं 4) एसपी के लिए पिप्स की मात्रा 5) आप कितनी समापन कीमत को नीचे दर्ज करना चाहते हैं? (ऊपर दिए गए उदाहरण में, मैंने कहा था कि बंद कीमत के नीचे 2pips दर्ज करें) सभी निवेशों की ओर इशारा करते हुए और संभवत: एक सहायक प्रोग्रामर मैंने 5 महीने पहले समान ईए पर काम किया था और इसे सार्थक नहीं बना सके समस्या यह थी कि जब बाज़ार शुरू हो गया, तो प्रविष्टियां और रोकें अक्सर हिट हुईं थीं यह बग़ल में बाजारों में अच्छा प्रदर्शन था यह 30 एम और 1 एच समय के फ्रेम पर परीक्षण किया गया था मैं नहीं जानता कि यह 5 एम पर कैसे प्रदर्शन करेगा लेकिन अगर आप इसे नियंत्रित करते हैं और बड़ी चाल के दौरान इसे हटा देते हैं, तो शायद यह बेहतर होगा मैं इसकी विशेषताओं को याद नहीं कर सकता लेकिन मेरा मानना ​​है कि वे जो भी वर्णन करते हैं उनमें से अधिकांश करते हैं। मैं इसे यहां पोस्ट करना नहीं चाहता, लेकिन आप मुझे प्रधान मंत्री कर सकते हैं मैं उम्मीद करता हूं कि बदले में मुझे सेटिंग्स और परीक्षण के परिणाम प्रदान करें। इसके अलावा, आप समय के पैरामीटर जोड़ सकते हैं (ईए केवल बाज़ार में काम करता है, छोटे आंदोलनों हैं, जैसे सत्र सत्र) मैं आईएम को एक नया उपयोगकर्ता भेजकर असमर्थ हूं और न्यूनतम राशि पोस्ट करने की आवश्यकता है। कृपया मुझे Kasio79gmail पर ईमेल करें मैं अपने सिस्टम का उपयोग कर ईए का परीक्षण करूँगा, और थोड़ी अधिक ज़्यादा ज़्यादा - मैं निश्चित रूप से सेट फ़ाइल की एक कॉपी भेजूंगा जिसका उपयोग मैं करता हूँ और बेशक खाता परिणाम। री: बोलिंगर बैंड चेतावनी ध्वनि किसी को भी बोलिंगर के लिए चेतावनी सूचक मिला बैंड जब वर्तमान कीमत बाहरी बॉलिंजर बैंड लाइनों को हिट करती है तो मुझे एक चेतावनी ध्वनि चाहिए क्या इस प्रकार का सतर्क संभव है? वर्तमान में मैं टीमएफा धागा से बैट प्राइस अलर्ट का उपयोग करता हूं। जब मैं अपने पीसी पर नहीं हूं तो मैं बाहर की बैंड के प्रत्येक तरफ दो अलर्ट रखता हूं। जब वे हिट हो जाते हैं तो यह एक चेतावनी ध्वनि बनाता है लेकिन अलर्ट अच्छी तरह से काम नहीं करता है क्योंकि बैंड चाल और सचेत नहीं करता है। क्या किसी के पास इसका समाधान है, मैं चाहता हूं कि बैंड का पालन करने के लिए सतर्क हो। अंग्रेजी के लिए खेद है धन्यवाद मेरी पहली भाषा नहीं है सदस्यता रद्द किया गया जुलाई 2008 में शामिल 44 44 नमस्ते हाय मैंने इस बोलिन्जर बैंड सूचक को आवाज सक्रिय करने के लिए क्रमादेशित किया है। एक आवाज की चेतावनी जब मोमबत्ती की उच्च बैंड को तोड़ता है, और जब मोमबत्ती कम बैंड कम टूट जाती है भाषण रिपोर्टिंग के लिए एक समायोज्य सीमक है अलार्मडेले बोलने के बाद, बोलने के बाद बोलने के लिए आवाज की प्रतीक्षा करने वाले सेकंड की संख्या है। रोबोट की आवाज़ एमएस भाषण एपीआई का उपयोग कर बनाई गई थी। Wav फ़ाइलें आपके मेटाट्रेडर ध्वनि फ़ोल्डर में जाते हैं अलर्टबॉक्स पर चेतावनी बॉक्स बंद कर देगा और मोमबत्ती, क्रॉस पॉइंट और उच्च मूल्य दिखाएं। बहुत सारे विकल्प हैं ताकि आप इसे अपनी प्राथमिकताओं में सेट कर सकें। -------------------------------------------------- ----------------- अगर आपको लगता है कि यह आपके लिए उपयोगी है, तो आप पेपैल द्वारा इस और अन्य बेहतरीन परियोजनाओं के विकास का समर्थन कर सकते हैं। आपके समर्थन मदों के लिए धन्यवाद - द्विस्तृत ईमेल संलग्न छवि (बड़ा करने के लिए क्लिक करें)

No comments:

Post a Comment